बांदा में भी बालू माफिया व गैंगस्टर अभियुक्तों पर अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

जनपद बांदा में पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन के अंतर्गत अपराधियों की कमर तोड़ी जा रही है। इसी कड़ी में बालू माफिया और गैंगस्टर एक्ट..

बांदा में भी बालू माफिया व गैंगस्टर अभियुक्तों पर अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

जनपद बांदा में पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन के अंतर्गत अपराधियों की कमर तोड़ी जा रही है। इसी कड़ी में बालू माफिया और गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्तों के अवैध निर्माण पर बुधवार को प्रशासन ने योगी बाबा का बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नरैनी ने बताया कि आज प्रशासन द्वारा जियाउद्दीन पुत्र रज्जाक और सलीम पुत्र खैराती निवासी लहुरेटा थाना नरैनी के अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - यमुना नदी में नहाने गए जीजा साले डूबे, 28 घण्टे बाद जीजा का मिला शव

उन्होने बताया कि थाना नरैनी में बालू माफिया तौफीक व उसके अन्य 8 साथियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया था। साथ ही अभियुक्तों की अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति की पहचान कर जब्तीकरण की कार्यवाही की गई थी ।

विगत वर्ष अभियुक्तों से लगभग 1 करोड़ की संपत्ति जिसमें 1 जेसीबी मशीन, 3 ट्रक, 1 स्कार्पियो व 2 ट्रैक्टर को जब्त किया गया था । अभियुक्तों के अवैध निर्माण की पहचान की जा रही थी । इसी क्रम में इसी अभियोग में नामित दो  अभियुक्तों जियाउद्दीन व सलीम के  अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया । साथ ही अन्य अभियुक्तो की संपत्तियों की भी जांच की जा रही है ।

यह भी पढ़ें - सपा के पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति को राहत, कमिश्नर ने उनके आवास को गिराने पर 25 तक लगाई रोक

यह भी पढ़ें - तापमान बढ़ने से बांदा में धू धू कर जल रहे हैं ट्रांसफॉर्मर, विद्युत आपूर्ति हुई धड़ाम

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2