बांदाः होटल व्यवसायी की लाश एक लॉज में मिली, मौत का रहस्य बरकरार

शहर के व्यस्ततम इलाके छावनी मोहल्ले में स्थित एक लाज में शुक्रवार को चित्रकूट के होटल व्यवसायी की लाश मिली है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया...

बांदाः होटल व्यवसायी की लाश एक लॉज में मिली, मौत का रहस्य बरकरार

 शहर के व्यस्ततम इलाके छावनी मोहल्ले में स्थित एक लाज में शुक्रवार को चित्रकूट के होटल व्यवसायी की लाश मिली है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या के बात कही है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बांदा फतेहपुर मार्ग पर कार पलटी, महिला जज पति समेत घायल

चित्रकूट जनपद के शत्रुघ्न पुरी निवासी 54 वर्षीय जितेंद्र करवरिया बांदा किसी निजी कार्य से आए थे। छावनी मोहल्ले में स्थित एक लाज में कमरा लेकर रुक गए थे। सुबह जब देर तक सो कर नहीं उठे तब होटल के कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो जीतेन्द्र करवरिया की मौत हो चुकी थी। लाज में ठहरे किसी व्यक्ति की मौत हो जाने की खबर पर क्षेत्राधिकारी नगर गजेंद्र पाल गौतम व कोतवाली निरीक्षक ने मौके पर पहुंचकर लाज मैनेजर व वहां के कर्मचारियों से पूछताछ की। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए। बताया जा रहा है कि इसी तरह जितेंद्र करवरिया के पिता मिथिलेश करवरिया की हत्या उनके होटल में ही कर दी गई थी। अब बेटे की की रहस्यमय मौत से परिवार के लोग स्तब्ध हैं। 

यह भी पढ़ेंबांदाः अपह्त किशोरी का इस शहर में किराए के मकान पर 14 दिन तक हुआ दुष्कर्म

लाज के मैनेजर राजेश कुमार ने बताया कि मृतक उनके यहां पहली बार ठहरे हैं। उन्होंने 31 मई को कमरा लिया था। आज उनकी लाश मिली। पलंग के पास ही सल्फास के पाउच मिले हैं। साथ ही मृतक के मुंह से खून भी निकल रहा था। कोतवाली निरीक्षक ने भी बताया है कि प्रारंभिक जांच में मृतक ने जहरीला पदार्थ खाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।वही परिवार के मुताबिक उन्हें इस समय हार्ट की प्रॉब्लम थी। संभवत उनकी हार्ड अटैक से मौत हुई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0