तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई 6 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

जिले के कमासिन थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलोरो खड़े ....

तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई 6 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

बांदा,

जिले के कमासिन थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलोरो खड़े ट्रक से जा टकराई। जिससे बोलेरो में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें -हमीरपुर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने चौबीस घंटे में इस दरिंदे को भेजा जेल

बताया जा रहा है कि तिलौसा गांव में एक बच्चे को करंट लग गया था जिसको दिखाने बांदा आ रहे थे तभी सड़क किनारे बबेरू से पहले ये हादसा हुआ है। गाड़ी में आठ लोग जा रहे थे। गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर बबेरू कमासिन मार्ग में सड़क किनारे खड़े खड़े ट्रक से बोलेरो टकरा गई। जिससे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां एक की और मौत हो गई। दो घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने सभी को कटर से काटकर बाहर निकाला।

बाइक में सवार होकर ड्राइवर समेत 8 लोग आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार बोलोरो खड़े ट्रकइस बारे में जिला अधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने बताया कि तिलौसा गांव से एक से टकरा गई। बोलोरो की स्पीड दुर्घटना के समय 120 से 130 के बीच थी। दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 3 लोगों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया था। जहां एक घायल की मौत हो गई। गंभीर रूप से दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मैंने सीएमओ से बात की है। घायलों का समुचित इलाज कराने को कहां है। ब्लड बैंक में पर्याप्त ब्लड उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें -ग्लोबल समिट का प्रस्तावित, बायो सीएनजी और फर्टिलाइजर प्लांट का हुआ भूमि पूजन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0