हमीरपुर : न्याय के लिए पैदल ही निकले दर्जनों ग्रामीण

मुख्यालय से दर्जनों महिलाओं और पुरुषों का जत्था मंगलवार को मासूम बच्चों के साथ लखनऊ के लिए पैदल निकला है..

हमीरपुर : न्याय के लिए पैदल ही निकले दर्जनों ग्रामीण

तपती धूप, लू के थपेड़ों में 160 किमी पैदल यात्रा कर मुख्यमंत्री से करेंगे फरियाद

हाथों में बैनर लिए महिलाएं और पुरुष अधिकारियों की करेंगे मुख्यमंत्री से शिकायत

मुख्यालय से दर्जनों महिलाओं और पुरुषों का जत्था मंगलवार को मासूम बच्चों के साथ लखनऊ के लिए पैदल निकला है। तपती धूप और लू के थपेड़ों के बीच पैदल चल रहे इन लोगों के हाथों में बैनर था, जिसमें धरना प्रदर्शन के बाद भी अधिकारियों द्वारा सुनवाई न किए जाने पर मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात लिखी थी।

यह भी पढ़ें- अगर आप की ट्रेन छूट जाये और उसी ट्रेन में उसी दिन सफर करना चाहें, तो जाने ये नियम

लखनऊ के लिए पदयात्रा पर निकले यह लोग हमीरपुर ज़िले में भटपुरा डांडा के रहने वाले हैं, जो बीते महीनों के दौरान प्रधानमंत्री आवास की मांग और प्रधान सहित और सचिव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा कर कई बार कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ चुके हैं। लेकिन कई कई दिनों तक धरने में बैठने के बाद भी अधिकारियों ने जांच के नाम पर सिर्फ आश्वासन ही दिया है।



आज जब इन ग्रामीणों का जत्था विरोध प्रदर्शन करता हुआ मुख्यमंत्री से शिकायत की मांग को लेकर लखनऊ के लिए पदयात्रा पर निकले तो पदयात्रियों गुलाब सिंह, उपासना, राम कारण और रामवती ने बताया की प्रधान और सचिव ने भ्रष्टाचार करते हुए अपात्रों को प्रधानमंत्री आवास दिया है, जबकि झोपड़ पट्टी में जीवन यापन करने वाले यह लोग पात्र हैं।

यह भी पढ़ें- झाँसी रेल मंडल के सांसदों की महाप्रबंधक के साथ हुई बड़ी बैठक, स्टेशनों के बदलेंगे नाम

प्रधान और सचिव ने विकास कार्यों सहित मनरेगा में भी बड़ा भ्रष्टाचार किया है। इन सब मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट में कई बार धरना प्रदर्शन किया लेकिन अधिकारियों ने जांच के नाम पर हर बार कोरा आश्वासन दिया है। इसी बात की शिकायत करने के लिए सभी लोग मुख्यमंत्री से मिलने के लिए निकले हैं।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0