हमीरपुरः 12 दिनों से गायब महिला का कंकाल सरसों के खेत में पड़ा मिला

हमीरपुर जिले में सिसोलर थाना क्षेत्र के बुड़ई गांव के पास महिला का कंकाल सरसों के खेत में पड़ा मिला। सूचना के बाद मौके...

हमीरपुरः 12 दिनों से गायब महिला का कंकाल सरसों के खेत में पड़ा मिला

हमीरपुर जिले में सिसोलर थाना क्षेत्र के बुड़ई गांव के पास महिला का कंकाल सरसों के खेत में पड़ा मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कंकाल और आसपास पड़े अवशेष एकत्रित कर कब्जे में लिए हैं। आशंका जताई जा रही है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें हमीरपुरः दूसरे समुदाय केे युवक से प्रेम विवाह करने कचहरी पहुंची युवती मच गया हंगामा

बुधवार को खेत में कामगार कटाई के लिए गए बुढ़ई हार गए थे। जहां सरसों की कटाई के दौरान शव दिखा तो ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। महिला की शिनाख्त बैजेमऊ गांव निवासी संपत निषाद ने की है। बताया कि पढ़ोरी के नई दिल्ली डेरा निवासी महिला सुमन (45) पत्नी स्व. धर्मवीर के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से महिला के कपड़ों के भरा एक बैग बरामद किया, जिसमें छोटा सा पर्स मिला। जिसमें एक युवक की फोटो मिली है। घटना स्थल पर शराब की बोतल तथा एक खून से सना ईंट भी शव के पास पड़ा मिला है। इस मामले में घटना स्थल पर पहुंची बैजेमऊ गाँव निवासी संपत पत्नी खुशीलाल ने शव की शिनाख्त अपनी बहन सुमन (40) पत्नी स्व.धरमवीर के रूप में की। संपत ने बताया है कि मृतका बेवा बहन सुमन निषाद की ससुराल मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गांव नई दिल्ली डेरा में है। वह बीते चार मार्च को बैजेमऊ आने के लिए कहकर ससुराल से निकली थी।

यह भी पढ़ेंझांसी में मेडिकल तिराहे से कोछा भांवर के बीच बनेगा 1.03 किमी लंबा फ्लाई ओवर

 
बताया घर से निकलते फोन किया फिर सिसोलर पहुंचने के बाद भी उसने फोन किया था, लेकिन देर शाम जब वह बैजेमऊ नहीं पहुंची तो उसे फोन लगाया लेकिन वह स्विच आफ बता रहा था। मृतका अपने पीछे दो पुत्र और दो पुत्रियों को छोड़ गई है। इधर इस घटना को लेकर लोगों में इस बात की चर्चा है कि अवैध संबंधों के चलते ही ईंट से पीटकर महिला की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें- बांदाः स्टेरिंग फेल होने से स्कूल की वैन पलटी, ड्राइवर समेत 8 बच्चे घायल
 
घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने थाना सिसोलर पुलिस एवं डॉग स्क्वाड/फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुंच जांच की। सीओ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर अपनी जांच पड़ताल कर रही है। शव करीब 10-12 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है जो क्षत-विक्षत अवस्था में है। जंगली जानवरों ने खा लिया है सिर्फ हड्डियों शेष है। पिछले 12 दिनों से गायब महिला के मामले में ससुराल, मायके के साथ ही मृतका की बहन ने भी सिसोलर अथवा मौदहा थाने में गुमशुदगी की सूचना पुलिस को नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें- एक परिवार एक पहचान योजना के अंतर्गत बनेगी फैमिली आईडी, जानिये इसके बारे में  


 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0