आधा दर्जन युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा से की दरिंदगी

हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट में एक युवक के साथ छात्रा को देख आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर कपड़े फाड़ डाले..

आधा दर्जन युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा से की दरिंदगी
फाइल फोटो

  • छात्रा से बदतमीजी की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार

हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट में एक युवक के साथ छात्रा को देख आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर कपड़े फाड़ डाले। इतना ही नहींदरिंदगी कर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार को पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : युवक का अपहरण कर माँगी तीन लाख रुपये की फिरौती

हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फारेस्ट में यह सनसनीखेज मामला गुरुवार को सामने आया है। यहां एक छात्रा को अपनी जान पहचान वाले युवक के साथ सिटी फारेस्ट गई थी जहां जानकारी होते ही आसपास के मुहल्लों के आधा दर्जन युवक मौके पर पहुंच गए। युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा को निर्वस्त्र कर दिया औैर उसके साथ दरिंदगी की। दरिंदगी की वीडियो बनाकर इसे आज सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो में छात्रा रो रही है लेकिन किसी को भी उस पर दया नहींआई। उसकी अस्मत पर युवक वार करते रहे। इस घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान की और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना में फरार आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

इधर सीओ सदर रवि प्रकाश ने बताया कि वीडियो के जरिए घटना में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि घटना में छह लोग शामिल थे। जिन्होंने लड़की से मारपीट कर कपड़े खींचकर वीडियो बनाया है। सीओ ने कहा कि घटना की जांच कराई जा रही और फरार अन्य आरोपियों की तलाश भी कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा के पेट्रोल पंप में मैनेजर के साथ मारपीट कर कैश लूटा

अपडेट

  • छात्रा को निर्वस्त्र कर दरिंदगी के मामलमे में पांच आरोपी गिरफ्तार

शहर के इकलौते सिटी फाॅरेस्ट में दोस्त के साथ घूमने गई छात्रा को छह दरिंदों ने न सिर्फ निर्वस्त्र कर पीटा बल्कि उसकी अस्मत से खेलते हुए वीडियो भी बनाए। छात्रा हैवानों के सामने रोती और गिड़गिड़ाती रही। वे लोग नहीं माने। सोशल मीडिया में छात्रा के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटे में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छठवें की तलाश में टीमें छापेमारी कर रही हैं। वन विभाग के सिटी फाॅरेस्ट में दोस्त के साथ बैठी एक छात्रा को पास के ही इलाके के रहने वाले तमाम युवक लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। छात्रा को घेरकर उसे निर्वस्त्र कर दिया और उस पर बेल्ट एवं डंडों से पीटने लगे। छात्रा अपनी अस्मत बचाने के लिए खूब रोई लेकिन दरिंदे नहीं माने। दरिंदों ने छात्रा के बदन के कपड़े तक उतारे और दरिंदगी की।

यह भी पढ़ें - बाल यौन शोषण के मामले में सीबीआई ने बांदा के निलम्बित जेई के खिलाफ एक और आरोपपत्र दाखिल किया

  • छठवें आरोपी की तलाश में पुलिस की छापेमारी

यह वारदात दिनदहाड़े हुई जिसे लेकर स्थानीय पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हुए हैं। गुरुवार को छात्रा से दरिंदगी करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हैवानियत की सारी हदें पार करने वाली इस घटना को लेकर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को लेकर शासन ने गंभीर रुख अख्तियार किया है। राज्य महिला आयोग ने इस मामले में हमीरपुर पुलिस से रिपोर्ट भी मांगी है।

उल्लेखनीय है कि जब से दुर्ग विजय सिंह की कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनाती हुई है तभी से यहां अपराधों का ग्राफ लगातार तेजी से बढ़ रहा है। शहर में दिनदहाड़े कलेक्ट्रेट कर्मी के मासूम बच्चे का पचास लाख रुपये की फिरौती के लिए अपहरण, राह चलते महिला की चेन लूटने, एक रिटायर्ड कर्मी से लाखों रुपये की लूट समेत तमाम संगीन वारदातों से आम लोग चिंतित हैं। अबकी बार शहर के सिटी फाॅरेस्ट में एक लड़की के साथ हैवानियत की इस घटना ने यहां के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। यह घटना शहर में पहली बार हुई है।

यह भी पढ़ें - पिता ने मृत समझकर सात दिन के नवजात को कर दिया दफन, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

  • पुलिस की ढिलाई से सिटी फाॅरेस्ट बना गुंडागर्दी का अड्डा

लोगों का कहना है कि सिटी फाॅरेस्ट में भी पुलिस की कभी भी गश्त करने नहीं जाती है। इस कारण सिटी फारेस्ट गुंडागर्दी का अड्डा बन चुका है। हैरत की बात तो यह है कि यूपी-112 की गाड़ी भी शहर के हर संवेदनशील जगहों पर रहने का दावा किया जाता है लेकिन दिनदहाड़े सिटी फाॅरेस्ट के पास हुई वारदात की भनक पुलिस को नहीं लगी। यही वजह है कि पुलिस पर सवाल उठने लगे है।

  • नाबालिग समेत 05 आरोपी गिरफ्तार

सीओ सदर रवि प्रकाश ने शुक्रवार को बताया कि इस घटना पर कड़ा एक्शन लिया गया है। वायरल वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान कर अभी तक नाबलिग समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। छठवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक पीड़ित छात्रा और उसके दोस्त का पता नहीं चल पाया है। पुलिस की टीम अब पीड़िता की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें - प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे प्रेमी की, पिता, भाई व पति ने की थी नृशंस हत्या, शव के किये थे टुकड़े 

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2