केन नदी में गए थे शव प्रवाहित करने, पलट गई नाव 10 लोग डूबे..!

जनपद हमीरपुर के सिसोलर थाना क्षेत्र के बैजेमऊ गांव में उस समय बड़ा हादसा हो गया। जब एक नाव के जरिए केन नदी में...

केन नदी में गए थे शव प्रवाहित करने, पलट गई नाव 10 लोग डूबे..!

जनपद हमीरपुर के सिसोलर थाना क्षेत्र के बैजेमऊ गांव में उस समय बड़ा हादसा हो गया। जब एक नाव के जरिए केन नदी में शव प्रवाहित करते समय नाव पलटने से 10 लोग नदी में गिर गए। गनीमत रही कि सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया। यह हादसा केवल वहां ग्रामीणों की मौजूदगी के कारण टल गया, अन्यथा पानी में डूबे लोग लोगों का बच पाना मुश्किल था क्योंकि ज्य ज्यादातर लोग तैरना नहीं जानते थे।

यह भी पढ़ें-  अगले साल तक वंदे भारत ट्रेन के ये तीन प्रारूप नजर आयेंगे

बैजेमऊ गांव के धनीराम सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया। बीमारी से निधन होने से परिजन शव जल में प्रवाहित करने गांव के बाहर से निकली केन नदी में ले गए। शव को गहरे पानी में प्रवाहित करने के लिए नाव में सवार होकर दस लोग जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। 

यह भी पढ़ें- डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल एक्शन में, अवैध परिवहन करते हुए पकड़े गए 70 वाहन

इस बारे में प्रधान जुगल किशोर ने बताया कि पत्थर बांधकर शव को जल में प्रवाहित करते समय संतुलन बिगड़ने से नाव पलट गई। इससे धनीराम सिंह का बेटा दिलीप, नाती कल्लू, भतीजे भोला सिंह व मोनू सिंह समेत दस लोग नदी में डूबने लगे। इनमें कोई तैरना नहीं जानता था। वहीं नदी तट में मौजूद ग्रामीणों ने कूदकर सभी को बाहर निकाला। सभी सकुशल है। बताया कि नदी में पानी कम होने और मौके पर तैरना जानने वाले ग्रामीणों के मौजूद होने से हादसा टल गया। सीओ मौदहा विवेक यादव ने बताया कि उनके संज्ञान में ऐसी कोई घटना नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- बांदाः पहले दिन इन नगर पंचायतों के नवनिर्वाचित अध्यक्षों व सभासदों ने शपथ ली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1