युवती से सामूहिक दुष्कर्म और फोटो वायरल के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती से सामूहिक दुष्कर्म और उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया ....

युवती से सामूहिक दुष्कर्म और फोटो वायरल के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार

जालौन,

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती से सामूहिक दुष्कर्म और उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया में सार्वजनिक करने के मामले में वांछित चल रहे चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-बांदाः शादीशुदा महिला ने नाबालिग को अपने घर में किया कैद



कोतवाली के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ बीती 26 जून की देर रात को घर में घुसकर कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी कुछ तस्वीरें ली, जो बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दी गई। जब इसकी जानकारी युवती के भाई को हुई तो उसने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी।

कोतवाली पुलिस ने आरोपित चंदन वाल्मीकि उसका साला विक्रम, दौलत और अर्जुन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपित विक्रम को बरही बम्बा के पास से गिरफ्तार किया है। उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद हुआ, जिससे युवती का फोटो वायरल किया गया था। विक्रम की निशानदेही पर पुलिस ने अन्य तीनों आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया है।



कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि युवती से सामूहिक दुष्कर्म और उसकी अश्लील तस्वीरों को वायरल करने के मामले में चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-प्राथमिक विद्यालयों की दुर्दशा देखकर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल भड़की, बीएसए को दिए कड़े निर्देश

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0