बदमाश और पुलिस के बीच बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास चलने लगी गोलियां, मचा हड़कंप

पिछले महीने बिसंडा थाना क्षेत्र के कोर्रही गांव में 7 बदमाशों के गिरोह ने आर्यावर्त बैंक को लूटने का प्रयास किया था। इनमें से 4 बदमाशों को पुलिस ने...

बदमाश और पुलिस के बीच बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास चलने लगी गोलियां, मचा हड़कंप

बांदा,

पिछले महीने बिसंडा थाना क्षेत्र के कोर्रही गांव में 7 बदमाशों के गिरोह ने आर्यावर्त बैंक को लूटने का प्रयास किया था। इनमें से 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए थे। इनमें से एक बदमाश को पुलिस ने सोमवार को दोपहर में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में घेर लिया। जिसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसे गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़ा गया बदमाश 25000 रू.का ईनामी है।

यह भी पढ़ें- बांदाःससुर ने इस वजह से दामाद के परिवार के चार सदस्यों की हत्या की थी

हाल ही में गठित चीता संचालन समिति का मानना है कि कूनो नेशनल पार्क से चीते उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रीवा की ओर लंबी दूरी तय करेंगे, न कि राजस्थान की ओर जाएंगे। राजस्थान का इलाका, कूनो पार्क से महज 50 किलोमीटर से भी कम की दूरी पर है। चीता संचालन समिति ने शुक्रवार को एमपी व यूपी के वन अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक की। इसमें उन्हें चीतों के कूनो से बाहर जाने पर की जाने वाली तैयारियों की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें- महोबाः बांध में नहाने गए दो दोस्त पानी मे डूबे एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

आज पुलिस को सूचना मिली की वांछित अभियुक्त बिना नम्बर प्लेट की पैशन मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा है। सूचना पर पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई तो अभियुक्त ने स्वयं को घिरता देख बिलगांव से अलिहा रोड पर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के पास पुलिस पार्टी पर फायर करना शुरू कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। अभियुक्त को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अभियुक्त के कब्जे से अवैध तमंचा, जिन्दा कारतूस, खोखा कारतूस व बिना नम्बर प्लेट की पैशन प्रो मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें- कूनो नेशनल पार्क से निकले दो चीते, बुन्देलखण्ड के इन जिलों हो सकते है दाखिल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0