अंतिम संस्कार के दौरान, पत्नी की चिता में कूदा पति

महोबा में बेलाताल थाना अजनर के अकौना गांव की खबर जो सुनने वालों को चौंका गयी । गौरतलब है कि क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले..

अंतिम संस्कार के दौरान, पत्नी की चिता में कूदा पति
फाइल फोटो

महोबा में बेलाताल थाना अजनर के अकौना गांव की खबर जो सुनने वालों को चौंका गयी ।  गौरतलब है कि क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले रामरतन ने अपनी 23 सालीय पुत्री उमा की शादी साल 2016 में कस्बा जैतपुर निवासी बृजेश  से की थी।  उमा के परिजनों के अनुसार ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उनकी पुत्री से हाथापाई करते थे। ऐसे में बीते गुरुवार की रात बेडरूम में उमा का मृत शरीर फर्श पर पड़ा मिला और गले में दुपट्टे का फंदा कसा होने पर घटना संदिग्ध मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बिजली कर्मी बनकर घर में घुसे बदमाशों ने गन पॉइंट में की लूटपाट

इस मामले में मृतका की मां तेज कुंवर ने बताया कि 'एक हफ्ते पहले उसकी बेटी से रुपयों की मांग को लेकर हाथापाई की गई थी। उसने दामाद को घर बुलाया और परिवार के लोगों से रुपये एकत्र कर 70 हजार दिए थे, वहीं दूसरी तरफ इस मामले में नायब तहसीलदार कुलपहाड़ पंकज गौतम ने परिवार के लोगों के बयान लिये और अपनी मौजूदगी में मृत शरीर का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दें कि मृतका का एक तीन सालीय पुत्र कामेश है। वहीं इस मामले में देर शाम जब आखिरी संस्कार होने लगा तो इस दौरान पति बृजेश भी चिता में कूद गया। हालाँकि मौजूदा लोगों ने उसे बचा लिया। बताया जा रहा है इस दौरान वह मामूली रूप से झुलस गया है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के सही कारण साफ हो सकेंगे, अभी इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है ।

यह भी पढ़ें - युवती ने सुसाइड नोट में लिखा, सलमान को सजा देना और कर ली आत्महत्या

यह भी पढ़ें - अयोध्या से वन गमन को निकले श्रीराम के पग जहां-जहां पड़े थे, वहां बनेगा राम वन गमन पथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2