पुरानी रंजिश में बदमाशों ने एक युवक को घेरकर, मार दी गोली

पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही रहने वाले तीन बदमाशों ने घात  लगाकर एक युवक को घेर लिया और फिर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। गोली युवक के...

पुरानी रंजिश में बदमाशों ने एक युवक को घेरकर, मार दी गोली

बांदा,

पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही रहने वाले तीन बदमाशों ने घात  लगाकर एक युवक को घेर लिया और फिर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। गोली युवक के दाएं पैर पर लगी है। गोली लगने के बाद भी युवक ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स 8 दिन से लापता, पुलिस भी नहीं लगा पाई सुराग


घटना जिले के नरैनी थाना अंतर्गत दिवली गांव में बुधवार को देर शाम को हुई। इसी गांव के रहने वाले पुष्पेंद्र उर्फ दद्दू अपने खेत से घर की तरफ लौट रहा था। तभी गांव के ही तीन लोग रास्ते में घात लगाकर बैठे थे जैसे ही वह उनके करीब से गुजरा तभी उन बदमाशों ने तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली युवक के दाहिने पैर में लगी जिससे वह मौके पर ही  गिर पड़ा। तब तक फायर करने वाले हमलावर मौके से भाग निकले। गोली लगने से घायल युवक ने  डायल 112 नंबर को फोन करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौका पहुंच कर नरैनी भिजवाए जहां से  उसे कानपुर बांदा रेफर कर दिया जिला अस्पताल में डॉक्टर ने इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े -हमीरपुरः युवक ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, जानिये ये रही वजह

 घायल युवक पुष्पेंद्र ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह विवाद कई वर्षों पुराना है। आज जब वह अपने खेतों से घर लौट रहा था, तभी गांव के ही तीन लोग घात लगाकर बैठे हुए थे। एक युवक जो की तंमचा लिए था उसने फायर किया, जिसके बाद गोली पैर में जा लगी और घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर वहां से भाग निकले। वहीं सीओ गवेंद्र पाल गौतम ने इस बारे में बताया कि नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दिवली में पुष्पेंद्र उर्फ दद्दू की दाहिनी जांघ में गोली लगी थी। परिजन उसे तुरंत नरैनी लेकर आए। जहां पर उसे बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अभी तक परिजनों ने थाने में तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़े -झांसी:बदमाशों के फरार होने पर ये तीन दरोगा और पांच सिपाही नपे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0