बांदा में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या

जनपद बांदा में बबेरू कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात शराब पीने के बाद एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के...

बांदा में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या

शराबियों ने पड़ोसी के घर में घुसकर किया हंगामा
जनपद बांदा में बबेरू कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात शराब पीने के बाद एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में एक ही परिवार की दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मुख्य अभियुक्त को उसके साथी समेत गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान मुख्य अभियुक्त के पैर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें - किसान मेले में माडल गांव बनाने के लिए किसानों को दिखाई राह

Double murder crime

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अमरेहिया पुरवा ग्राम पंचायत बेर्राव में राम भजन यादव व रामकरण यादव पुत्र गण नत्थू यादव व दूसरे पक्ष के शारदा प्रसाद पुत्र राम प्रसाद यादव जो एक ही परिवार के हैं। इन सभी लोगों ने शराब पी। शराब पीने के बाद आपस में गाली गलौज और झगड़ा करने लगे तभी शराब के नशे में राम भजन यादव ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ की गई फायरिंग से शारदा प्रसाद यादव (50) पुत्र रामप्रसाद व छोटे लाल यादव (55) पुत्र चुनवा यादव निवासी ग्राम बेर्राव की गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि अवधेश यादव (21) पुत्र विजय बहादुर एंव करण यादव पुत्र चंद्रशेखर (36) निवासी बेर्राव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - खेती में अभिरूचि व बुन्देलखण्ड मेें जलवायु परिवर्तन के कारण पलायन शुरू हुआःरामकेश निषाद

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट भी पहुंची। गोलीबारी में घायल हुए दोनों व्यक्तियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिनका इलाज चल रहा है। वही गोलीबारी करने वाले अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए तत्काल पुलिस द्वारा कांबिंग शुरू की गई। कांबिंग के दौरान मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उसके एक साथी समेत गिरफ्तार कर लिया गया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें - महोबा पुलिस ने देवोत्थान एकादशी में प्रेमी प्रेमिका की करा दी शादी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0