कांग्रेस जनों को एकजुट करने की मुहिम में जुटे हैं जिला अध्यक्ष लालू दुबे

जिला कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रदुम्न कुमार दुबे ,लालू दुबे पार्टी को मजबूत करने..

कांग्रेस जनों को एकजुट करने की मुहिम में जुटे हैं जिला अध्यक्ष लालू दुबे
जिला अध्यक्ष लालू दुबे

जिला कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रदुम्न कुमार दुबे ,लालू दुबे पार्टी को मजबूत करने के लिए कांग्रेस जनों के घर घर जाकर उन्हें सक्रिय करने में जुटे हुए हैं।उनकी यह मुहिम पिछले 3 दिनों से लगातार जारी है।

जिला अध्यक्ष प्रदुम्न कुमार दुबे, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महासचिव द्वारिकेश सिंह मंडेला संतोष द्विवेदी ने संगठन को मजबूत करने के लिए कांग्रेस जन से मिलने के अभियान के तहत बबेरू में वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ बैठकर चर्चा की और उनसे सहयोग मांगा ।

यह भी पढ़ें - अवनी परिधि अस्पताल को बदनाम करने का कुचक्र रचने वालों ने मुंह की खाई

जिनमें प्रमुख हैं गजेंद्र सिंह पटेल, आदित्य पांडे शिवचरण द्विवेदी, गंगा विष्णु, जेपी सिंह राजन साहिल बुजुर्ग कांग्रेसी डॉ. इंद्र नारायण द्विवेदी के यहां पर बैठकर सभी लोगों ने चाय पी।

जिला अध्यक्ष लालू दुबे

दूसरे दिन नरैनी में वरिष्ठ कांग्रेसी एवं पत्रकार स्व. रमाशंकर विश्वकर्मा के परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की और उमाकांत चतुर्वेदी एडवोकेट हाजी नियाजी एडवोकेट हरि कृष्ण वर्मा अनिरुद्ध पांडे ब्लॉक अध्यक्ष निसार अहमद वरिष्ठ कांग्रेसी राजाराम दद्दा  आदि कांग्रेसियों से भेंट कर संगठन को मजबूत करने की चर्चा की।  

यह भी पढ़ें -  बुंदेलखंड राज्य के लिए 19 वीं बार प्रधानमंत्री को खून से खत लिखेंगे

लगातार तीसरे दिन अतर्रा नगर पालिका में वरिष्ठ जनों से मुलाकात का क्रम जारी रहा। इसी बीच में शबरी जलप्रपात मारकुंडी कुंड में 3 युवकों की एक हादसे में मौत हो जाने के कारण उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की और सरकार से 20 20 लाख रुपया हर परिवार को देने की मांग की गइ। 

जिला अध्यक्ष लालू दुबे

अतर्रा नगर के वरिष्ठ कांग्रेसी एवं पूर्व विधायक  हरबंस प्रसाद पांडे के परिजनों से मिलकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष  साकेत बिहारी मिश्रा के आवास में नगर के वरिष्ठ कांग्रेसन के साथ चर्चा हुई।

नगर में बुजुर्ग कांग्रेसी मोहम्मद हनीफ, महेश पांडे आरा मशीन वाले लल्ली पांडे, जगदीश गुप्ता अविरल पांडे आदि कांग्रेस जनों के यहां पर जाकर मुलाकात की।  जिला अध्यक्ष  के साथ युवक कांग्रेस के अध्यक्ष विवेक सिंह सानू  सूरज बाजपेई सहित कई युवा शामिल रहे।

यह भी पढ़ें -  बुंदेलखंड नव निर्माण सेना भारत का गठन, प्रशांत तिवारी बने अध्यक्ष

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1