बांदा टांडा हाईवे पर ट्रक व डीसीएम की सीधी भिड़ंत चालक की मौत, खलासी जख्मी

बांदा-टांडा हाईवे पर मूंगुस गांव के पास बुधवार को सुबह ट्रक व डीसीएम की भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुई टक्कर में डीसीएम का केबिन बुरी..

बांदा टांडा हाईवे पर ट्रक व डीसीएम की सीधी भिड़ंत चालक की मौत, खलासी जख्मी
बांदा टांडा हाईवे पर ट्रक व डीसीएम की सीधी भिड़ंत चालक..

बांदा-टांडा हाईवे पर मूंगुस गांव के पास बुधवार को सुबह ट्रक व डीसीएम की भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुई टक्कर में डीसीएम का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। केबिन में चालक और खलासी फंस गए। काफी मशक्कत के बाद केबिन काट दोनों को निकाला गया। चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी बुरी तरह जख्मी हुआ, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

 घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के मूंगुस गांव के पास हुई। अमेठी निवासी चालक गुड्डू (30)खाली डीसीएम लेकर फतेहपुर की ओर जा रहा था। साथ में अमेठी निवासी खलासी शमीम (24) भी था। मुंगूस गांव के पास फतेहपुर की तरफ से मौरंग लादने आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम का केबिन पिचक गया और दोनों उसी में फंस गए।

यह भी पढ़ें -  बाँदा : पुलिस क्षेत्राधिकारी के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ग्रामीणों से सूचना पाकर पीआरबी के मनरूप व हरिराम मौके पर पहुंचे। तिंदवारी थानाध्यक्ष प्रदीप यादव भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे । मशीन से केबिन को काटा गया और दोनों को बाहर निकाला गया। लेकिन तबतक चालक गुड्डू की मौत हो चुकी थी, वही खलासी शमीम को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। 

इस बारे में थानाध्यक्ष प्रदीप यादव ने बताया कि सीधी टक्कर होने की वजह से चालक गुड्डू स्टीयरिंग में ही बुरी तरह दब गया था।केबिन को काट कर दोनों को बाहर निकाला गया। लेकिन तबतक चालक मौत हो गई, दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : नदी में बाढ़ के पानी के पास खेल रहे पांच वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1