खेत पर काम कर रहे बाप-बेटे पर जानलेवा हमला,बेटे की मौत पिता गंभीर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के झांसी दौरे के तीन दिन पहले सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में खेत पर काम कर रहे दलित पिता...

खेत पर काम कर रहे बाप-बेटे पर जानलेवा हमला,बेटे की मौत पिता गंभीर

झांसी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के झांसी दौरे के तीन दिन पहले सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में खेत पर काम कर रहे दलित पिता पुत्र पर जानलेवा के बाद पुत्र की मौत की खबर से हड़कंप मच गया। जबकि हमले में गम्भीररूप से घायल पिता जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार व एसएसपी राजेश एस. समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा। पुलिस कप्तान ने बताया कि खुलासे के लिए दो टीमें गठित कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - Bhuragarh Fort Banda : बाँदा के ऐतिहासिक भूरागढ़ किला का पूरा इतिहास, जानिये यहाँ

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 24 नवम्बर को झांसी आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उनके आगमन को लेकर पुलिस व प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इसी बीच सोमवार की सुबह सीपरी बाजार क्षेत्र के अम्बावाय से हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - विश्व में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की नई कहानी गढ़ रहे योगी आदित्यनाथ

बताया जा रहा है कि ग्राम गोपालपुरा निवासी काशीराम अहिरवार गांव में ही खेत बंटाई पर लिए है। बीती रात काशीराम अपने 35 वर्षीय पुत्र महेंद्र के साथ खेत पर पानी देने गया था। सुबह पिता-पुत्र दोनों घायल अवस्था में पड़े मिले। सूचना पर पहुंचे सीपरी बाजार थाना प्रभारी जेपी पाल मौके पर पहुँच गए। हमले में पुत्र महेंद्र की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि पिता काशीराम की सांसें चल रही थीं, उसे तत्काल मेडिकल कालेज भिजवाया गया। संभावना है कि दोनों पर किसी भारी वस्तु से हमला किया गया है।

यह भी पढ़ें - जिला अस्पताल के शौचालय में मिली थी अर्धनग्न अवस्था में किशोरी, जाँच के आदेश

एसएसपी ने बताया कि मौके पर पिता पुत्र दोनों ही गंभीर हालत में मिले। पुत्र की मौत हो चुकी है जबकि पिता को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। किसी भारी वस्तु से सिर पर प्रहार किया गया है। पुलिस की दो टीमें पड़ताल में जुट गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0