पांच दिन से लापता किशोरी का शव कुएं में मिला, मौत की गुत्थी उलझी

ललितपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव मसौराकलां में पांच दिन से लापता सपना उर्फ कुमकुम (14) शव मंगलवार को दोपहर...

पांच दिन से लापता किशोरी का शव  कुएं में मिला, मौत की गुत्थी उलझी

ललितपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव मसौराकलां में पांच दिन से लापता सपना उर्फ कुमकुम (14) शव मंगलवार को दोपहर में कुएं में मिला। जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद कुमकुम की मौत की सच्चाई पता चलेगी। कोतवाली क्षेत्र के गांव मसौराकलां निवासी सपना उर्फ कुमकुम पुत्री कांशीराम कुशवाहा पांच दिन पहले आठ दिसंबर की देर शाम 7.40 बजे घर से बिना बताए कहीं चली गई थी और तब से वापस नहीं लौटी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से झांसी भी जुड़ेगा, दिल्ली और लखनऊ से जुड़ने का मिलेगा नया रास्ता

परिजनों ने आसपास व रिश्तेदारों में भी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अगले दिन नौ दिसंबर को अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। अब मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे गांव देहरे के मंदिर पर दरबार लगा था, जिसमें लोगों की भीड़ एकत्रित थी। मंदिर होने के कारण दो बच्चे कुछ आगे खेतों में जाकर कुएं के पास से निकले। बच्चों ने कुएं में झांका तो किशोरी का शव पड़ा देख वह मौके से चिल्लाते हुए भागे। बच्चों ने घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी।

यह भी पढ़ें - माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से भारी सुरक्षा में लाया गया प्रयागराज

गांव वालों ने कुएं में देखा तो सपना का शव पड़ा देखा। इस पर ग्रामीणों ने किशोरी के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी, सीओ सिटी अभय नारायण राय व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकलवाया। एसपी के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। मृतका तीन बहनों व एक भाई में तीसरे नंबर की थी।

यह भी पढ़ें - लड़की को अगवाकर मौत के घाट उतारा, मध्य प्रदेश के जंगल में फेंकी लाश

किशोरी के शव को कुएं से बाहर निकालने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चारपाई को रस्सी में बांधकर कुआं में डाला। ग्रामीणों ने उसे किसी प्रकार बाहर निकाला। इस बारे में पुलिस अधीक्षक, ललितपुर गोपाल कृष्ण चौधरी किशोरी आठ दिसंबर से लापता थी। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। मंगलवार को लापता किशोरी का शव गांव में एक कुएं में मिला है। मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0