जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

मंडल कारागार में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब अचानक जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ....

जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

बांदा, 

मंडल कारागार में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब अचानक जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन जेल में पहुंचे और एक- एक बैरक को बारीकी से चेक करना शुरू किया।

दोनों अधिकारियों ने पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की बैरक की सघन तलाशी ली। घंटों चली छापामार कार्रवाई में प्रशासनिक अधिकारियों को कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।

यह भी पढ़ें -युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वजह

मंडल कारागार में पूर्वांचल का माफिया पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। उसे पंजाब की रोपड़ जेल से शिफ्ट करके बांदा जेल लाया गया था। उसके खिलाफ लखनऊ गाजीपुर सहित कई जनपदों में मुकदमे चल रहे हैं। जिसे कई बार कड़ी सुरक्षा में पेशी में ले जाया गया है। वैसे सुरक्षा की दृष्टि से ज्यादातर वर्चुअल पेशी कराई गई है।

जेल में उसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई बार सवाल उठते रहे हैं। वहीं कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को उसके बैरक में आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। इसी वजह से समय-समय पर उनके बैरक की तलाशी ली जाती है।

गुरुवार को भी जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन दल बल के साथ अचानक जेल पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने जेल में कई बैरकों में जाकर तलाशी ली। इसके बाद सीधे माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक में पहुंचे और उनके हर एक सामान का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान जेल में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।



जेल का निरीक्षण करने के बाद बाहर निकले पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज हमने डीएम के साथ जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया है। इस दौरान मुख्तार अंसारी के बैरक की भी तलाशी ली गई है।

साथ ही जेल में स्थित कंट्रोल रूम से भी उनकी गतिविधियों को चेक किया गया। यह भी देखा गया कि कंट्रोल रूम में सीसीटीवी काम कर रहे हैं या नहीं। जांच में सभी सीसीटीवी कैमरे सही पाए गए। उन्होंने कहा कि निरीक्षण के दौरान कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं पाई गई है, लेकिन प्रशासन की ओर से जेल में इसी तरह आकस्मिक छापामार कार्रवाई चलती रहेगी।

यह भी पढ़ें-नेशनल वाटर मिशन की निदेशक अर्चना वर्मा बांदा पहुंची, देखें अमृत सरोवर एवं सोकपिट

हिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0