24वें स्थापना दिवस पर संत तुलसी पब्लिक स्कूल, बाँदा में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

संत तुलसी पब्लिक स्कूल इन्दिरा नगर, बाँदा में 24वां स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया...

24वें स्थापना दिवस पर संत तुलसी पब्लिक स्कूल, बाँदा में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

बाँदा। संत तुलसी पब्लिक स्कूल इन्दिरा नगर, बाँदा में 24वां स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। यह विद्यालय, जिसकी स्थापना 6 जुलाई 2000 को 21 बच्चों के साथ हुई थी, आज कक्षा 12वीं तक 1800 छात्र-छात्राओं के साथ सफलतापूर्वक संचालित हो रहा है। इसके साथ ही अन्य दो शाखाएं - ओल्ड बिल्डिंग और सिटी ब्रांच भी छोटे बच्चों के लिए संचालित की जा रही हैं। इन शाखाओं में भी स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया।

विद्यालय की अध्यक्षा श्रीमती मीना गुप्ता ने वृक्षारोपण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। प्रातःकालीन सभा में प्रबन्धक संत कुमार गुप्ता ने संत तुलसीदास जी और मां सरस्वती की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर छात्रों और स्टाफ को स्थापना दिवस की बधाई दी। इसके बाद छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसमें समूह गीत "हम हैं एस.टी.पी.एस. के बच्चे आगे बढ़ते जायेंगे, नाज करेगी दुनिया हम पर इतना नाम कमायेंगे।" प्रस्तुत किया गया।

डायरेक्टर जगनायक यादव ने छात्रों और शिक्षकों को बधाई देते हुए आश्वासन दिया कि "एस.टी.पी.एस. के शिक्षक छात्रों के सपने पूरे करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।"

अरिहन्त पब्लिकेशन ग्रुप के सौजन्य से आयोजित ओलम्पियाड के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप कुमार और विद्यालय के कार्यकारी प्रबन्धक डा० मनीष कुमार गुप्ता ने सफल और मेरिट में आए छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रमाण पत्र देकर उत्साहवर्धन किया।

सलाहकार समिति के सदस्य राजकुमार राज, राजेन्द्र अग्रवाल, रामलखन कुशवाहा, डा० जेएन चन्सौरिया, श्रीमती अर्पणा पाण्डेय, अमित कुमार गुप्ता, श्रीमती दीपिका गुप्ता और श्रीमती सौदामिनी गुप्ता ने भी विद्यालय परिसर में पौधारोपण किया।

इस अवसर पर विद्यालय में सुन्दरकाण्ड का संगीतमय पाठ किया गया, जिसमें सभी अध्यापक और आगंतुकों ने भाग लिया। इसके बाद सभी ने प्रसाद ग्रहण किया।

इस सफल आयोजन के लिए विद्यालय परिवार की ओर से कार्यकारी प्रबन्धक डा० मनीष कुमार गुप्ता और डायरेक्टर जगनायक यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0