चित्रकूट : पुलिस ने तीन चोरो को इनोवा वाहन के साथ किया गिरफ्तार

जल जीवन मिशन के सौ पाइप लगभग 12 लाख कीमत के चोरी की शिकायत ठेकेदार के करने पर हरकत में...

चित्रकूट : पुलिस ने तीन चोरो को इनोवा वाहन के साथ किया गिरफ्तार

12 लाख कीमत के सौ पाइप बरामद, तीन चोर फरार

चित्रकूट(संवाददाता)। जल जीवन मिशन के सौ पाइप लगभग 12 लाख कीमत के चोरी की शिकायत ठेकेदार के करने पर हरकत में आई पुलिस ने एसओजी टीम के साथ तीन चोरो को इनोवा वाहन के साथ गिरफ्तार कर डीसीएम में लदे पाइप बरामद किए है। तीन चोर फरार है।

यह भी पढ़े : प्राकृतिक बालू मोरम का बेहतर विकल्प होगा 'एम-सैंड', शीघ्र घोषित होगी नीति : मुख्यमंत्री योगी

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागार में पत्रकारों से रूबरू हुए एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बीती पांच जून को राणन तालाब के समीप जल जीवन मिशन के रखे सौ पाइप चोरो ने चुरा लिया था। जिसकी रिपोर्ट ठेकेदार संतोष द्विवेदी ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। मामले के खुलासे को एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ सिटी राजकमल के पर्यवेक्षण में कोतवाल उपेन्द्र प्रताप सिंह व एसओजी प्रभारी एमपी त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम गठित की थी। सर्विलांस व मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने बीती रात करीब पौने नौ बजे बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे अंडरब्रिज के समीप से डीसीएम में लदे चोरी के पाइप व इनोवा में सवार फतेहपुर के गुदरौली थाना औन के अजय सिंह उर्फ छोटू पुत्र स्व राकेश सिंह, कानपुर के थाना महाराज के अहिमा निवासी महेन्द्र यादव पुत्र सत्यवीर यादव व महाराजपुर थाने के बड़ा गांव निवासी कमल कुशवाहा पुत्र रामविलास कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े : योगी सरकार माटी कला उद्योग लगाने के लिए शिक्षित बेरोजगार युवाओं से मांगा ऑनलाइन आवेदन

एसपी ने बताया कि चोरी किए गए पाइपों की कीमत लगभग 12 लाख है। चोरी करने के बाद पाइपों को भरतकूप के जंगल में छिपाए थे। जिसे रात्रि में डीसीएम में लादकर बेंचने के लिए जा रहे थे। यह भी बताया कि इनेावा कार से रेकी के बाद चोरी की थी। बताया कि चोरी में शामिल तीन चोर शुभम पटेल, महेन्दर यादव, राहुल यादव फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस टीम में कोतवाली के दरोगा राजीव सिंह, राहुल सिंह, सिपाही राहुलदेव, आदित्य कुमार, एसओजी टीम के मुख्य आरक्षी जितेन्द्र कुशवाहा, सिपाही रोशन सिंह, रोहित सिंह, आशीष यादव, गोलू भार्गव, राघवेन्द्र रहे।

यह भी पढ़े : बेहतर कनेक्टिविटी के लिए एक्सप्रेस-वे कवरेज को विस्तार देना आवश्यक : मुख्यमंत्री

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0