झाड़ फूंक के बहाने चित्रकूट में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

चित्रकूट जनपद में झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है मामला मऊ थाना..

झाड़ फूंक के बहाने चित्रकूट में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म
फाइल फोटो

चित्रकूट जनपद में झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है मामला मऊ थाना क्षेत्र के एक गाँव का है जहां एक विवाहिता महिला ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसे सिर दर्द की बीमारी है जिसका इलाज कराने के लिए उसकी चचेरी बहन ने अपने ससुराल बुलाया था जब महिला अपने चचेरी बहन के घर पहुंची तो बहन के जेठ संतलाल निषाद ने उसका इलाज कराने के लिए एक तांत्रिक राम बाबू उर्फ बंगाली बाबा के पास ले गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : हर घर नल-जल परियोजना से लोहे की सरिया चुराने वाले चार गिरफ्तार

जहां दोनों  मिलकर झाड़-फूंक करने के बहाने उसे यमुना नदी किनारे ले गए और वहां उसके साथ जबरन बारी-बारी से दुष्कर्म किया और किसी से बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला ने जब अपने चचेरी बहन को अपनी आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पीड़ित महिला अपनी चचेरी बहन के साथ मऊ थाने पहुँची जहां दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम का कहना है कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है ।

यह भी पढ़ें - नई दिल्ली से खजुराहो वाया झाँसी के बीच जल्द चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, तैयारियां जारी

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : खरगापुर से सागर अब सीधे रेल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
1
angry
2
sad
3
wow
2