चित्रकूट : पूर्व सांसद को उप मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य भाजपा के पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के पुत्र के निधन पर उन्हें ढांढस...

चित्रकूट : पूर्व सांसद को उप मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस

विपक्षियों के कटाक्ष पर बोले-ये समय राजनीति का नहीं, जांच कराकर होगी कार्यवाही

चित्रकूट। यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य भाजपा के पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के पुत्र के निधन पर उन्हें ढांढस देने उनके आवास पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह असहनीय मानवीय पीड़ा है। इसमें लगाये जा रहे आरोपों की जांच कराई जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई सरकार सख्ती से करेगी। पूर्व सांसद बोले कि पूर्व सूचना देने के बाद भी इलाज शुरु तक न किये जाने का अफसोस है। एक घंटे तक उन्हें टहलाया गया।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : शरदोत्सव में दिखी संस्कृति और आंचलिकता की छाप

सोमवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम विशेष विमान से देवांगना हवाई पट्टी पर उतरे। बांदा रवानगी के पहले वह पूर्व सांसद के आवास पहुंचे। उन्होंने पूर्व सांसद से पूरे मामले की जानकारी ली। पूर्व सांसद ने रूंधे गले से कहा बीमार पुत्र का पीजीआई में इलाज कराने के लिए चित्रकूट से रवानगी के पूर्व ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के पीआरओ को फोन किया। इसके बाद पीजीआई अस्पताल से पीआरओ को फोन आया कि आप पुत्र को लेकर आइये तुरंत इलाज होगा, लेकिन वहां पहुंचने पर एक घंटे तक उन्हें इधर उधर टहलाया गया। स्ट्रेचर पर ही उनका पुत्र पड़ा रह गया। उसे बेड नहीं मिला न उसका उपचार शुरु हो पाया। यह भी बताया कि वहां मौजूद स्टाफ से बार-बार कहा कि यदि न हो सके तो वह दूसरे अस्पताल ले जाकर इलाज करायें लेकिन किसी ने नहीं सुनी। जब वहीं पुत्र का निधन हो गया तो वह टूट गए और अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली की जानकारी उच्च पदाधिकारियों को दी। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने उनके कंधे पर हाथ रखकर दुख सहने की ईश्वर से प्रार्थना की। आश्वस्त किया कि उनकी पूरी मदद की जाएगी।

यह भी पढ़े : करवा चौथ के पहले सर्राफा बाजार में तेजी, 63 हजार के करीब पहुंचा सोना

पत्रकारों से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया है। जांच के बाद कार्रवाई होगी। सपा के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ट्वीट व अन्य विपक्षियों के बयान पर उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति का नहीं है। सभी वजहों का पता किया जा रहा है। इसके पीछे और भी कुछ कारण हो सकते हैं। ऐसा किसी भी मरीज के साथ अस्पतालों में नहीं होना चाहिए। इस मौके पर प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी, जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : खण्ड विकास अधिकारी एवं ब्लाक प्रमुखो को ये नसीहत दे गए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0