चित्रकूट : फायर होने से बैंक के गार्ड को लगी गोली, रेफर

बैक की सीएमएस वैन में बैठे गार्ड की दो नाली बंदूक से अचानक फायर होने पर गार्ड बुरी तरह घायल हो गया...

चित्रकूट : फायर होने से बैंक के गार्ड को लगी गोली, रेफर

कैश ले जाने के लिए सीएमएस वैन में बैठे होने के दौरान अचानक फायर से हुआ हादसा

चित्रकूट। बैक की सीएमएस वैन में बैठे गार्ड की दो नाली बंदूक से अचानक फायर होने पर गार्ड बुरी तरह घायल हो गया। आनन फानन उसे पुलिस की मदद से अस्पताल लाया गया। गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। 

यह भी पढ़े : कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद ने बताया- मछुआरों के विकास में कौन सी सरकारों ने किया भेदभाव किया

ये मामला मुख्यालय के एचडीएफसी बैंक का है। बताया गया कि मुख्यालय से सटे खुटहा गांव निवासी रामधारी सिंह (45) पुत्र देवराज बैंक में गार्ड की नौकरी करता है। सोमवार की दोपहर सीएमएस वैन में कैश ले जाने के लिए बैठा था। अचानक उसकी दो नाली बंदूक से फायर हो गया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। गोली की आवाज सुन दूसरा गार्ड आया और अन्य बैंक कर्मियों को सूचना दिया। कैश को बैंक में ही रख दिया गया। सीओ सिटी हर्ष पांडेय, कोतवाल अजीत कुमार पांडेय पुलिस टीम के साथ पहुंचे। आनन फानन बैंक की ही सीएमएस वैन से ही जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने प्रथम उपचार देकर प्रयागराज रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े : केसीएनआईटी में ‘उद्यमी संवाद’ सेमिनार का आयोजन

घटना की जानकारी परिजनों  को हुई तो सभी लोग जिला अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। सूचना पर पहुंचे एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी ने हाल जाना है। उन्होंने बताया कि गार्ड की अचानक बंदूक से फायर हुआ है। पुलिस ने दो नाली बंदूक को कब्जे में लिया है।

यह भी पढ़े : बांदाः  रेलवे स्टेशन पर बनाया गया सेल्फी प्वाइंट, यात्रियों के लिए आकर्षण का केंद्र

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0