पति को गायब कर इस महिला ने पड़ोसियों के खिलाफ रची ये गहरी साजिश

पड़ोसियों से झगड़ा हो जाने के बाद एक महिला ने अपने ही पति के अपहरण का षड्यंत्र रच डाला। पति को गुजरात...

पति को गायब कर इस महिला ने पड़ोसियों के खिलाफ रची ये गहरी साजिश

बांदा, पड़ोसियों से झगड़ा हो जाने के बाद एक महिला ने अपने ही पति के अपहरण का षड्यंत्र रच डाला। पति को गुजरात भेज कर पड़ोसियों पर अपहरण का आरोप मढ़ दिया। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो महिला ने उच्च अधिकारियों के यहां शिकायती पत्र देकर पड़ोसियों की गिरफ्तारी का दबाव बनाया। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो महिला द्वारा रची गई साजिश का न सिर्फ पर्दाफाश हुआ बल्कि कथित रूप अपहृत पति घर में छुपा मिला

यह भी पढ़े- दिल्ली से खजुराहो के बीच एक और वंदे भारत ट्रेन दौड़ाने की तैयारी 

यह मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के ख़रोंच गांव का है। इसी गांव में रहने वाली पूजा सोनकर का अपने ही परिवार की महिलाओं के साथ एक माह पूर्व किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। गाली गलौज सुनकर पास पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को डांट डपट कर झगड़ा शांत कराया था। साथ ही पुनः झगड़ा न करने की हिदायत भी दी थी। यह बात पूजा सोनकर को नागवार गुजरी, उसने पड़ोसियों को फंसाने के लिए गहरी साजिश रचते हुए कोतवाली में तहरीर दी कि उसके पति नीरज का पड़ोस के लोगों से विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते पड़ोसियों ने पति को मारने पीटने के बाद अगवा कर लिया है। इस शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की, तो पता चला कि घरेलू विवाद और पड़ोसियों के दखल के चलते झूठी कहानी रची गई है। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया।

यह भी पढ़े-गैंगरेप के बाद आरोपी किशोरी को पुलिस चौकी में छोड़ गए, पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

 तब पूजू सोनकर पड़ोसियों को गिरफ्तार कराने के लिए उच्च अधिकारियों के कार्यालयों में दस्तक देकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करने लगी। इस पर उच्च अधिकारियों द्वारा दिए गए जांच के आदेश पर कोतवाली प्रभारी नरैनी ने एक बार फिर से जांच पड़ताल की । मंगलवार की सुबह पुलिस ने सूचना मिलने पर घर में छुपे नीरज को पकड़ लिया और शांति भंग में चालान कर दिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पत्नी पूजा सोनकर ने पड़ोसियों को फंसाने के लिए पति नीरज को गुजरात भेज दिया था। एक दिन पहले ही वह  गुजरात से घर लौटा था। जांच के दौरान पकड़ में आ गया। जिससे महिला की पूरी साजिश का पर्दाफाश हो गया।

यह भी पढ़े- बांदाःक्या भाजपा तीसरी महिला चेयरमैन बनाने में होगी कामयाब ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0