ललितपुर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, चार यात्रियों की मौके पर मौत

तेज गति से जा रही बस कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया की दीवार तोड़कर खाई में जा गिरी..

ललितपुर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, चार यात्रियों की मौके पर मौत

तेज गति से जा रही बस कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया की दीवार तोड़कर खाई में जा गिरी। इस हादसे में बाइक सवार युवक और तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 34 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़ें - ललितपुर में दो बसों में अचानक लगी आग, निकली आग की लपटें

मंगलवार की शाम ललितपुर से यात्रियों से भरी बस (यूपी81 बीटी-2677) मड़ावरा जा रही थी। शाम करीब 6.10 बजे कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मसौरा-मिर्चवारा के बीच पड़ोरिया बाग के निकट बस के आगे अचानक आए एक बाइक सवार को बचाने में चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका। तेज गति से जा रही बस बाइक सवार को रौंदती हुई पुलिया की दीवार तोड़कर खाई में जा गिरी।हादसा होते ही यात्रियों में चीखपुकार मच गई।

आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को देकर बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया।  घायलों को अस्पताल भेजा गया। चिकित्सकों ने महरौनी निवासी सुखवती (62)पत्नी आनंद कुमार, दामिनी गांव निवासी रजनीश(25) पुत्र देवी, बजर्रा खितमास निवासी लखनलाल(55)पुत्र जूने और जाखलौन के पिपरिया बंशा निवासी रघुवर(25) पुत्र रामशरन को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल 34 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - सोलह बैंकों पर 24 करोड़ छह लाख की आरसी कटने की तलवार लटकी

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : केन नदी में बनने वाला लम्बा पुल पर चढ़ा गर्डर, युद्ध स्तर पर चल रहा काम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2