बस हाईजैक प्रकरण : मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

आगरा से बस को अगवा करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच गुरुवार तड़के हुई मुठभेड़ में मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लग गई है...

बस हाईजैक प्रकरण : मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

आगरा

  • मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी है गोली

आगरा से बस को अगवा करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच गुरुवार तड़के हुई मुठभेड़ में मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लग गई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। चिकित्सकों की मानें तो मास्टरमाइंड प्रदीप की जान बच गई है, लेकिन पैर काटना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : मप्र के यात्रियों से भरी बस को कार सवार बदमाशों ने किया हाईजेक

पुलिस के मुताबिक थाना फतेहाबाद क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : आगरा से हाईजैक बस झांसी पहुंची, यात्रियों के साथ क्या हुआ, देखिये ये स्पेशल रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश का नाम प्रदीप गुप्ता है, उसका नाम बस हाईजैक के मामले में सामने आ रहा था। पुलिस ने घायल प्रदीप गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है। साथ ही बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : पिता राजीव गांधी को राहुल की भावुक श्रद्धांजलि, कहा- आपका बेटा होना गर्व की बात

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि फतेहाबाद क्षेत्र में बदमाश के साथ घेराबंदी के दौरान मुठभेड़ हुई है, जिसमें बदमाश प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लगी है। क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ कर रही है। 

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0