ईंधन की बढ़ती कीमतों पर घिरे बड़े सितारे, ट्विटर पर भी आया Rs 100 का ट्रेंड 

ईंधन की बढ़ती कीमतों पर घिरे बड़े सितारे कांग्रेस नेता ने चुप्पी पर उठाये सवाल,नाना पटोले ने ईंधन की बढ़ती कीमतों पर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर उठाये सवाल जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार्स  निशाना साधा..

ईंधन की बढ़ती कीमतों पर घिरे बड़े सितारे, ट्विटर पर भी आया Rs 100 का ट्रेंड 

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने ईंधन की बढ़ती कीमतों पर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर उठाये सवाल जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार्स  निशाना साधा।  नाना पटोले उनसे सवाल किया कि 'यूपीए सरकार में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करने वाले ये कलाकार अब चुप क्यों है?'

पेट्रोल की कीमत हुई 100 रूपए 

गौरतलब है कि, ईंधन की कीमतों में लगातार नौवें दिन तेजी के बाद देश में पेट्रोल की कीमत बुधवार को पहली बार 100 रूपए के पार चली गयी। राजस्थान में पेट्रोल की कीमत ने शतक पूरा किया जबकि मध्य प्रदेश में यह सैकड़ा लगाने के बेहद करीब पहुच गयी है।  बता दे, की देश में ईंधन की कीमतों में अंतर्राष्ट्रीय दरों पर निर्भर रहती है।

यह भी पढ़ें - ग्वालियर-बरौनी स्पेशल ट्रेन का प्रतिदिन संचालन एक मार्च से, 22 से चलेंगी कई लोकल ट्रेनें

दुनिया के तीसरे सबसे बड़े तेल उपभोक्ता देश भारत ने बुधवार को सऊदी अरब और अन्य वैश्विक तेल उत्पादकों के कच्चे तेल के उत्पादन में कटौती का स्टार कम करने की अपील की है। भारत ने कहा है कि "अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तेल महंगा होने से आर्थिक पुनरुद्धार और मांग प्रभावित हो रही है'। पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि 'अगले कुछ महीनों तक तेल कीमतों के बजाये मांग में पुनरुद्धार को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। '

 बताया जा रहा है कि, सऊदी अरब के फरवरी और मार्च में स्वेच्छा से 10 लाख बैरल प्रतिदिन की कटौती की घोषणा के बाद से अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तेल के दामों में तेजी है।  सऊदी अरब ने तेल निर्यातक देशों के संगठन और रुससमेत सहयोगी देशों (ओपेक प्लस) के साथ समझौते के तहत यह कदम उठाया है।


 
कांग्रेस नेता ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह कहा कि, 'सीनियर बच्चन और खिलाडी कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किये थे, जब पेट्रोल की कीमत 70 रूपए प्रति लीटर थी'।  उन्होंने आगे कहा कि,"अब इसकी कीमत करीब 100 रूपए प्रति लीटर है। टफ अब ये सभी कलाकार क्यों चुप है? क्या अब उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?"

यह भी पढ़ें - अब आया नया ट्रेंड #PawriHoRhiHai, देखिये कैसे लोग ले रहें हैं मजे

बता दें की कांग्रेस नेता ने इसी मुद्दे पर ट्विटर पर इसके खिलाफ अपील की और कांग्रेसी नेता पटोले  ने ये भी कहा कि, "यूपीए सरकार लोकतांत्रिक तरीके से काम करती थी,इसलिए वे उसकी  आलोचना कर सकते थे।" रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेसी नेता ने बॉलीवुड एक्टर्स की आलोचना करते हुए बुधवार को एक ट्वीट भी किया था। पटोले ने आगे पेट्रोल,डीज़ल और एलपीजी के दाम कम किए  भी की।

बता दें यह मुद्दा अब अचानक से चर्चा का विषय बनता दिख रहा है तो वहीँ कुछ लोग इसका काफी मजाक बना रहे है, ऐसे में लोग ट्विटर पर कई मिम्स भी शेयर कर रहे है। #Rs 100  ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

कार्तिक ने भी इस ट्रेंड में महंगाई पर मीम शेयर किया।

यह भी पढ़ें -  पेट्रोल-डीजल व गैस वृद्धि को लेकर युवा कांग्रेस ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0