बाँदा : जेल, एसपी ऑफिस, फूटा कुआं में कोरोना का कहर, 84 संक्रमित

जनपद में कोरोना ने आज सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए जिला कारागार, एसपी ऑफिस, स्वास्थ्य विभाग और कृषि विश्वविद्यालय में अटैक किया है..

बाँदा : जेल, एसपी ऑफिस, फूटा कुआं में कोरोना का कहर, 84 संक्रमित

जनपद में कोरोना ने आज सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए जिला कारागार, एसपी ऑफिस, स्वास्थ्य विभाग और कृषि विश्वविद्यालय में अटैक किया है। इसके अलावा एक कारोबारी के संक्रमित होने के बाद हुई मौत के कारण आज उनके संपर्क में आए 28 और लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह जिले में आज एक साथ 84 लोग संक्रमित पाए गए हैं।जिन्हें इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा में केन और यमुना नदी का बढ़ा जलस्तर

इस बारे में जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों से जुड़े अन्य व्यक्तियों की जांच कराई जा रही है ताकि संक्रमण और न फैलें ,वही जो लोग संक्रमित पाए गए हैं उनके घरों वह आस-पास सैनिटाइज का काम कराया जा रहा है।

आज संक्रमित पाए गए मरीजों में सबसे ज्यादा शहर के फूटा कुमा के 28 मरीज हैं यहां एक कारोबारी की मौत हो जाने के बाद कल 24 लोग परिवार के संक्रमित पाए गए थे और आज उनके संपर्क में आए 28 और लोगों के संक्रमित पाए जाने से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : कोरोना संक्रमित की मौत के बाद परिवार के 24 संक्रमित

वही आज जिला कारागार में भी सात बंदी संक्रमित पाए गए हैं। यहां कल जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने भ्रमण कर जेल अधिकारियों को निर्देश दिए थे की सोशल डिस्टेंस का पालन कराया जाए और आज जांच में 7 बंदी संक्रमित पाए गए हैं।

राजकीय मेडिकल कॉलेज के तीन ,सीएचसी बहेरी में दो और जिला अस्पताल का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है। उसके अलावा छोटी बाजार, खूटी चैराहा  सहित अन्य कई गांव में भी कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 858 हो गई है। इनमें 280 एक्टिव हैं और अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0