डीएम के तेवर से बांदा के गैंगस्टरों में हड़कंप

जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह जनपद  ने गैंगेस्टरो के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए उनकी संपत्ति जप्त करने और खुलेआम घूम रहे गैंगस्टर को जेल में बंद करने के निर्देश दिए हैं...

डीएम के तेवर से बांदा के गैंगस्टरों में हड़कंप

जिसके तहत पुलिस एक्शन में आ गई है। जहां पुलिस ने कल गैंगस्टर श्याम मोहन धुरिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए डेढ़ करोड़ की संपत्ति जप्त कर ली है तो वही मरका क्षेत्र में 30 मुकदमों में वांछित एक गैंगस्टर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें - कोरोना की दूसरी लहर रोकने के लिए फोकस सैम्पलिंग शुरू

जनपद की मरका पुलिस ने आज राकेश कुमार तिवारी पुत्र भानु प्रताप निवासी मरका को पेट्रोल पंप के पास गिरफ्तार कर न्यायालय में भेजा है।इस अभियुक्त के खिलाफ थाना मरका और फतेहपुर में हत्या जालसाजी और जान से मारने की कोशिश सहित गुंडा एक्ट के मुकदमे 30 मुकदमे दर्ज हैं इसे गिरफ्तार करने में थाने के उपनिरीक्षक श्याम सिंह व आकाश सचान शामिल है।

Banda-gangsters-stirred-up-by-DM-attitude

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के बाल्मीकि आश्रम को लगेंगे विकास के पंख, मुख्यमंत्री योगी कल आएंगे

वही कल शहर के कंचन पुरवा में एसडीएम सुधीर सिंह आईएएस और पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्रा लाव लश्कर के साथ पहुंचे। कोतवाली इंस्पेक्टर दिनेश सिंह और महिला थाना प्रभारी सरिता श्रीवास्तव भी अपनी टीमों के साथ थीं। पुलिस का यह जत्था अपने साथ ढोल बजाने वालों के साथ लाउडस्पीकर भी लिए था।

यह भी पढ़ें - सपा को हराने के लिए भाजपा का सहयोग कर सकती है बसपा

पूरे कंचन पुरवा में घूमकर ढोल की गूंज के बीच लाउडस्पीकर पर यह घोषणा की गई कि इस मोहल्ले के श्याम मोहन धुरिया गैंग लीडर हैं। अपने आपराधिक कृत्यों से यह संपत्ति अर्जित की है। डीएम के आदेश पर श्याम मोहन की सभी संपत्ति को कुर्क,जब्त किया जा रहा है। अधिकारियों और पुलिस ने श्याम मोहन के मकानों की नाप जोख कराई, सभी को सील कर दिया और बाहर दीवार पर इस कार्रवाई से संबंधी नोटिस चस्पा कर बैनर टंगा दिया।

यह भी पढ़ें - उप्र में 1 नवम्बर से इन 29 जिलों में शुरू होगा सघन टीबी रोगी खोज अभियान

पुलिस के मुताबिक श्याम मोहन धुरिया पुत्र स्व. मूलचंद्र धुरिया वर्ष 2013 से जुआ, सट्टा माफिया और गैंगस्टर अभियुक्त है। गैंग बनाकर जुआ सट्टा आदि से यह संपत्ति अर्जित की है।  इसमें महोबा रोड पर 25 लाख का प्लाट, पत्नी के नाम 14 लाख का मकान व प्लाट,सरायं में पत्नी के नाम 21 लाख की दुकान, पत्नी केे नाम 45 लाख का मकान, मां राजकुमारी के नाम 15 लाख का प्लाट। 4 लाख की हुंडई कार। पंजाब बैंक में 15,363 रुपये, बैंक आफ बड़ौदा में 58348 रुपये, पत्नी ममता के नाम 41754 रुपये और पंजाब बैंक में 3,15,422 रुपये। आर्यावर्त बैंक में (योगेश)15363 रुपये हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे औद्योगिक कॉरिडोर के रूप में होगा विकसित

डीएम आंनद कुमार के आदेश पर हुई अब तक की बड़ी कार्यवाई से जिले में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया है। उनकी सराहना हो रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0