भारतीय ओलंपिक दल के जापान रवाना होने पर सेल्फी प्वाइंट बने बांदा ने दी बधाई

बांदा, जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय बांदा में आयोजित सेल्फी कार्यक्रम में नगर के लगभग आधा सैकड़ा खिलाड़ियों तथा खेल..

भारतीय ओलंपिक दल के जापान रवाना होने पर सेल्फी प्वाइंट बने बांदा ने दी बधाई
भारतीय ओलंपिक दल बांदा

बांदा, जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय बांदा में आयोजित सेल्फी कार्यक्रम में नगर के लगभग आधा सैकड़ा खिलाड़ियों तथा खेल प्रेमियों ने भारतीय ओलंपिक दल को सफलता प्राप्त करने के लिए गर्म जोशी से शुभकामनायें प्रेषित की तथा ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट पर अपनी सेल्फी लेकर देश के खिलाड़ियों के प्रति अपना समर्थन दर्शाया।

यह भी पढ़ें - बांदा और चित्रकूट के बीएसए का हुआ स्थानांतरण

इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने आशा व्यक्त की कि भारतीय ओलंपिक दल जापान के टोक्यो में ऐतिहासिक प्रदर्शन करेगा। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अजय कुमार सेठी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त करते हुए आशा व्यक्त की कि भारत का इस वर्ष का प्रदर्शन नित नये कीर्तिमान स्थापित करेगा। मेजर मिथलेश कुमार पांडेय प्रधानाचार्य आदर्श बजरंग इटंर कालेज ने ओलंपिक की मूलभावना पर प्रकाश डालते हुये आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में भारत विश्व की एक खेल शक्ति बनेगा।

इस अवसर पर भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन  बांदा के रामेन्द्र शर्मा, जिला वालीबाल एसोसिएशन के सचिव शिवकुमार गुप्ता, जिला फुटबाल एसोसिएशन के पुलकित त्रिपाठी, बुन्देलखण्ड खेल प्रोत्साहन समिति के गजराज सिंह, ई. योगेन्द्र सिंह, रमेश चन्द्र, शाहिद वली,जयकरन सिंह, कमल यादव, माधुरी गुप्ता,ज्योति बर्मा , महेश गर्ग,राहुल शुक्ला आदि सहित आधा सैकड़ा लोगों ने सेल्फी प्वाइंट पर अपनी सेल्फी ली।कार्यक्रम का संचालन मंडलीय खेल कमेटी के  सदस्य डा. इन्द्र वीर सिंह ने किया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दस दिन से अनशन में बैठे ग्रामीणों को नहीं मिला न्याय, उग्र आंदोलन की चेतावनी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1