बांदा : संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय छात्रा अँचल निगम को राज्यपाल कांस्य पदक देकर करेगी सम्मानित

संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय, लामा, (बाँदा) की छात्रा अँचल निगम को सत्र 2022-23 में...

बांदा : संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय छात्रा अँचल निगम को राज्यपाल कांस्य पदक देकर करेगी सम्मानित

बांदा,
संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय, लामा, (बाँदा) की छात्रा अँचल निगम को सत्र 2022-23 में बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में सर्वाधिक अंक प्राप्त करनें पर उ.प्र. की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा कुलाधिपति कांस्य पदक प्रदान कर सम्मानित किया जायेगा तथा कुलपति द्वारा अन्य श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनें हेतु चार स्वर्ण पदक भी प्रदान किये जायेगें।

यह भी पढ़े : झाँसी : श्रीमद् भागवत कथा का भव्‍य शुभारंभ

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय द्वारा जारी की गई मेरिट लिस्ट में एलएलबी छात्रा अँचल का नाम प्रकाशित होने पर महाविद्यालय के सचिव यश शिवहरे नें हर्ष व्यक्त करते हुए जानकारी दी कि विश्वविद्यालय द्वारा 30-सितम्बर-2023 को विश्वविद्यालय परिसर में दीक्षांत समारोह आयोजित किया जा रहा है। जिसमें अँचल को राज्यपाल तथा कुलपति द्वारा पदक प्रदान किये जायेगें। यह बाँदा जनपद के लिये गर्व की बात है की बाँदा की बेटी ने कानून के क्षेत्र में जो उपलब्धि हासिल की है, उससे न सिर्फ बाँदा का, बल्कि पूरे बुन्देलखण्ड का सिर गर्व से ऊँचा हुआ है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : इटखरी प्रधान के ऊपर गौशाला में जानलेवा हमले का मामला

विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डा. सर्वेश अग्निहोत्री नें बताया कि अँचल की इस उपलब्धि से अन्य छात्र/छात्राओं मे भी भारी उत्साह है। विधि छात्रा गरिमा त्रिवेदी, नेहा धुरिया, तान्या वर्मा, सुषीला कुमारी आदि ने अँचल को अपना प्रेरणाश्रोत बताया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0