धर्मनगरी चित्रकूट में भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की पटकथा तैयार करेगी

धर्मनगरी चित्रकूट से भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की पटकथा तैयार कर दिशा तय करेगी। यहां शुक्रवार 29 जुलाई से तीन दिवसीय भाजपा..

धर्मनगरी चित्रकूट में भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की पटकथा तैयार करेगी

धर्मनगरी चित्रकूट से भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की पटकथा तैयार कर दिशा तय करेगी। यहां शुक्रवार 29 जुलाई से तीन दिवसीय भाजपा का प्रदेश प्रशिक्षण शिविर शुरू हो रहा है। इसमें सरकार और संगठन के बड़े नेता, पदाधिकारी एक साथ होंगे। चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए जमीन और मजबूत तैयार करने के लिए प्रशिक्षित कर टिप्स दिये जायेंगे। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : श्रावण मास की अमावस्या को सकुशल संपन्न कराने के लिए DM, SP, उतरे सड़क पर

बुंदेलखंड में दो दशक के बाद एक बार फिर प्रदेश प्रशिक्षण शिविर हो रहा है। इससे पहले वर्ष 2001-02 में ये शिविर लगा था। प्रभु श्रीराम ने वनवास के दौरान काफी समय चित्रकूट में गुजारा। इसलिए चित्रकूट धर्मनगरी और लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है। बताया गया कि चुनाव से ठीक दो साल पहले भाजपा यहां पर प्रदेश प्रशिक्षण शिविर आयोजित करके बड़ा संदेश देना चाहती है। शिविर में 14-15 सत्र रहेंगे। 198 लोग शामिल होंगे। 

इसमें यूपी के केंद्रीय मंत्रियों के अलावा प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय महामंत्री, जिला प्रभारी, प्रकल्प और विभाग के प्रदेश स्तरीय संयोजक शामिल होंगे। हर सत्र को अलग-अलग वक्ता संबोधित करेंगे। शिविर में पार्टी के इतिहास, विकास, विदेश नीति से लेकर चुनाव से ठीक पहले जनता के बीच जिन मुद्दों को लेकर भाजपा जाएगी, उनके बारे में भी बताया जाएगा। चूंकि, ये शिविर हर तीन साल में एक बार होता है ऐसे में यहीं से 2024 की दिशा तय होगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने लगायी बैरीकेडिंग, आवागमन घंटों रहा बंद !

यह भी पढ़ें - चित्रकूट की सर्विलांस टीम ने आठ लाख कीमत के 80 स्मार्ट फोन किये बरामद

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1