फिल्म गुठली लड्डू के प्रमुख कलाकार, आरिफ शहडोली छात्रों के साथ अपने अनुभव किया साझा

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग में 13 अक्टूबर को रिलीज हुई...

फिल्म गुठली लड्डू के प्रमुख कलाकार, आरिफ शहडोली छात्रों के साथ अपने अनुभव किया साझा

झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग में 13 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म गुठली लड्डू के कलाकार आरिफ शहडोली ने पत्रकारिता के छात्रों से अपने अनुभव साझा किये। फिल्म गुठली लड्डू के विषय में जानकारी देने के साथ उन्होंने छात्रों को फिल्म निर्माण की प्रमुख प्रक्रियाओं के बारे में पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़े : रामा तुलसी की खेती से बुन्देलखंड के किसानों की बदल रही तकदीर

इस मौके पर उन्होंने कहा कि पत्रकारिता के छात्रों के लिए फिल्म जगत में अनेक अवसर है। आज का अनुभव  ही कल आपके काम आयेगा। बताया कि फिल्म गुठली लडडू में अभिनेता संजय मिश्रा के साथ दिखाई देंगें। फ़िल्म ‘गुठली लड्डू’ भेदभाव जैसे गंभीर सामाजिक मुद्दे के साथ शिक्षा के अधिकार की बात करती हैं। फ़िल्म में अभिनेता संजय मिश्रा स्कूल के प्रिंसिपल की भूमिका के किरदार में नज़र आएंगे। जो गुठली लड्डू के शिक्षा के अधिकार की लड़ाई के मुख्य नायक हैं । खलनायक की भूमिका में आरिफ शहडोली हैं। फिल्म का निर्माण यूवी फिल्म्स के अंतर्गत निर्माता प्रदीप रंगवानी ने निर्देशन इशरत आर खान ने किया है।

यह भी पढ़े : बांदा : आईटी एवं सोशल मीडिया योद्धाओं ने सीखी, महासमर में उतारने से पहले की सावधानी

इस अवसर पर डॉ कौशल त्रिपाठी, डॉ मुहम्मद नईम, रंगकर्मी रामकुमार वर्मा, उमेश शुक्ला, डॉ राघवेंद्र दीक्षित, अतीत विजय उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0