बेटियों की मौत के बाद पिता ने भी फंदा लगाकर जान दे दी जान,जानिये वजह

जिले के मौदहा में दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाने व किशोरियों के आत्महत्या करने के एक सप्ताह बाद बुधवार को पीड़ित पिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ...

बेटियों की मौत के बाद पिता ने भी फंदा लगाकर जान दे दी जान,जानिये वजह

हमीरपुर जिले के मौदहा में दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाने व किशोरियों के आत्महत्या करने के एक सप्ताह बाद बुधवार को पीड़ित पिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों में चर्चा है कि आरोपी भट्ठा संचालकों की ओर से परिवार को राजीनामा करने की धमकी मिल रही थी। जिसके चलते पिता ने आत्मघाती कदम उठाया।

यह भी पढ़े : अध्यक्ष ने नगरीय समाधान दिवस में सुनीं जन समस्याएं

सिसोलर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार कानपुर जनपद के घाटमपुर स्थित ईंट भट्ठों में परिवार सहित मजदूरी करने गया था। फरवरी महीने में भट्ठे के ठेकेदार रामस्वरूप के बेटे रज्जू व भांजे संजू ने दोनों किशोरियों को शराब पिलाने के बाद उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो और फोटो बना लिए थे। आहत किशोरियों ने 29 फरवरी को ईंट भट्ठे के पास एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कानपुर की घाटमपुर पुलिस ने आनन-फानन मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों रामस्वरूप, रज्जू व संजू को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

यह भी पढ़ेआठ से 12 मार्च तक होगा रामायण मेला, तैयारियां पूर्ण


दोनों आरोपियों के मोबाइल को पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा था। ग्रामीणों में चर्चा है कि घटना के बाद से ही भट्ठा संचालकों की ओर से पीड़ित परिवार पर मामले में समझौता करने का दबाव बनाते हुए धमकी दी जा रही थी। बताते हैं कि बीते सोमवार को घाटमपुर से आई एक महिला ने भी पीड़ित परिवार को धमकी दी थी। पीड़ित पिता ने बुधवार सुबह करीब सात बजे गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर नाले के पास बबूल के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर सीओ श्रीयस त्रिपाठी ने घटनास्थल की जांच की है। पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0