ट्यूबवेल में नहाने गई नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ में आरोपी गिरफ्तार

बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूबवेल में नहाने गई नाबालिग बालिका को गांव के एक युवक ने बुरी नियत से छेड़छाड़..

ट्यूबवेल में नहाने गई नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ में आरोपी गिरफ्तार
फाइल फोटो

बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूबवेल में नहाने गई नाबालिग बालिका को गांव के एक युवक ने बुरी नियत से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग बालिका ने जब अपने परिजनों से छेड़छाड़ की पूरी बात बताई तो परिजनों ने बिसंडा थाना पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा नाबालिग बालिका का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - बीजेपी के संगठन मंत्री के दबाव में महिलाओं को डकैत और बेटे को गांजा तस्कर बनाया

बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के सिंहपुर चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग बालिका ने आज परिजनों के साथ बिसंडा थाने पहुंचकर गांव के ही एक युवक पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। नाबालिग बालिका के पिता ने बताया की उसकी बेटी परसों गांव के ही एक पड़ोसी के खेत मे बने ट्यूबवेल में नहाने गई थी, तभी पीछे से आए गांव के एक युवक ने उसकी बेटी को पकड़कर उससे छेड़छाड़ करने लगा।

जिससे वह चिल्ला कर रोते हुए वापस अपने घर को भागी।पीड़ित बालिका ने घर पहुंचकर रोते हुए आरोपी युवक द्वारा किए गए कार्यों को बताया।जिस पर उन्होंने बिसंडा थाना पुलिस को इसकी शिकायत की तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : गायब हुई लड़की को पुलिस ने बस स्टैंड से बरामद किया

यह भी पढ़ें - बाँदा : जीजा की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया किशोर, फंदा लगाकर दी जान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2