चित्रकूट में गिट्टी-मौरंग की भी बने अलग से मंडी : प्रदेश अध्यक्ष

गिट्टी-मौरंग ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रंजय मिश्रा की अगुवाई में उप्र गिट्टी-माैरंग ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर..

चित्रकूट में गिट्टी-मौरंग की भी बने अलग से मंडी : प्रदेश अध्यक्ष
प्रदेश अध्यक्ष दीप अवस्थी (State President Deep Awasthi)

गिट्टी-मौरंग ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रंजय मिश्रा की अगुवाई में उप्र गिट्टी-माैरंग ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीप अवस्थी का जिला कार्यालय शिवरामपुर में भव्य स्वागत कर बैठक हुई। अवस्थी ने संगठन के लोगों से परिचय लेकर सभी को एकजुट रहने की नसीहत दी।

प्रदेश अध्यक्ष दीप अवस्थी ने बुधवार को ट्रक ऑपरेटर एसोसिएशन की बैठक में कहा कि सभी लोग एकजुट रहें। एकता में ही शक्ति है। उन्होंने सुझाव दिया कि सरकार से मांग कर रहे हैं कि गल्लामंडी व अन्य मंडियों की भांति सरकारी गिट्टी, मौरंग की मंडी हर शहर में होनी चाहिए। जिस तरह से जीवनयापन को रोटी, कपड़ा की जरूरत है।

यह भी पढ़ें - केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सास का निधन, चित्रकूट में होगा अंतिम संस्कार

उसी प्रकार मकान भी जीवन का अभिन्न अंग होता है। मकान बनाने के लिए गिट्टी, मौरंग की जरूरत होती है। गिट्टी-मौरंग लोडिंग प्वाइंट से लेकर अनलोडिंग प्वाइंट तक 256 लोगों को रोजगार देने का काम करते हैं। सरकार से मांग जारी है कि गिट्टी-मौरंग में लगे ट्रकों का एक निश्चित रंग व साइज होना चाहिए, ताकि उनकी भिन्न पहचान रहे। उन्होंने कहा कि कोई अधिकारी नाजायज परेशान करे तो संगठन के माध्यम से सक्षम अधिकारी से शिकायत करें।

चित्रकूट ट्रक यूनियन अध्यक्ष रंजय मिश्रा को प्रदेश का अतिरिक्त प्रभार प्रदेश संगठन मंत्री बनाकर माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर डॉ मनोज मिश्रा, कृष्णकान्त तिवारी, संतोष पटेल, नूर बख्श, अशोक मिश्रा, रघुवीर सिंह, प्रमोद जायसवाल, अभिषेक मिश्रा आदि ट्रक मालिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - अधिकारियों की मिलीभगत से जिले में धड़ल्ले से चल रही तम्बाकू मिश्रित गुटखा की अवैध फैक्टरियां

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1