बाँदा : सेना में सूबेदार के घर पर 10 लाख के जेवरात चोरी, पिस्टल भी गायब

शहर के तुलसी नगर मोहल्ले में बीती रात सेना में सूबेदार के घर पर बीती रात चोरों ने धावा बोलकर लगभग दस लाख रुपये के सोने..

बाँदा : सेना में सूबेदार के घर पर 10 लाख के जेवरात चोरी, पिस्टल भी गायब
सेना में सूबेदार के घर पर 10 लाख के जेवरात चोरी..

शहर के तुलसी नगर मोहल्ले में बीती रात सेना में सूबेदार के घर पर बीती रात चोरों ने धावा बोलकर लगभग दस लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात गायब कर दिए हैं। घर से पिस्टल भी गायब है।

यह भी पढ़ें - आजादी के 75 वीं वर्षगांठ पर लहराया 151 फीट का ऊंचा तिरंगा और निकली तिरंगा यात्रा

शहर कोतवाली अंतर्गत शहर कोतवाली अंतर्गत तुलसी नगर में सूबेदार राम रूप सिंह का मकान है जो इस समय पटियाला में तैनात हैं।रविवार की रात चोरों ने घर में घुसकर सोने चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया है।

सेना में सूबेदार के घर पर 10 लाख के जेवरात चोरी..

इस बारे में जानकारी देते हुए सूबेदार के बहनोई बाबा तालाब निवासी ने बताया कि आज सवेरे पड़ोसियों ने फोन कर मुझे जानकारी दी कि राम रूप सिंह के मकान के दरवाजे टूटे हैं जिससे लगता है कि घर में चोरी हो गई है। सूचना पाकर मैं मौके पर पहुंचा और पाया कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोर अलमारी खोलकर सभी जेवरात चोरी कर ले गए हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा कृषि विश्वविद्यालय के छात्र की पैर फिसल कर, मंदाकिनी में डूबने से मौत

उन्होंने बताया कि उनके पास एक पिस्टल भी है जिसकी मैगजीन तो घर पर मौजूद है लेकिन पिस्टल मौजूद नहीं है।सूबेदार श्री सिंह इस समय ड्यूटी पर हैं दोपहर बाद उनसे बात हो पाएगी तभी पता चलेगा कि उनके घर से क्या क्या गायब हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने बताया की घटना की जानकारी मुझे मिली है और मैं मौके पर रवाना हो रहा हूं घटनास्थल का जायजा लेने के बाद ही कुछ बता पाऊंगा। फिलहाल इस घटना से मोहल्ले में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें - आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर बांदा में 105 व 151 फिट ऊंचे तिरंगे झण्डे लहराएंगे

शहर के तुलसी नगर मोहल्ले में सेना में सूबेदार के घर हुई चोरी में चोरों ने पिस्टल भी चोरी कर ली है। जिसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक अभिनंदन द्वारा की गई है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार को कोतवाली नगर को सूचना प्राप्त हुई है कि रामरूप सिंह पुत्र राम मनोहर सिंह निवासी तुलसी नगर जो सेना में सूबेदार हैं और वर्तमान समय पंजाब में पोस्ट है।

उनके छोटे भाई शिव भूषण भी सेना में हवलदार हैं।जिनकी पिस्टल व गहने भाई के घर में रखे हुए थे। घर में कोई भी मौजूद नहीं था जहां चोरी हो जाने की सूचना मिली थी।प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को प्रकरण में अभियोग पंजीकृत कर घटना का जल्द से जल्द अनावरण करने के लिए निर्देशित किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं साथ ही चोरी की घटना का पर्दाफाश करने के लिए कई टीमों को लगाया गया है।जो लगातार दबिश दे रही हैं, जल्दी ही इस घटना का घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - उत्कृष्ट विवेचना को लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होंगे चित्रकूट के इंस्पेक्टर अरुण कुमार पाठक

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1