बांदा कृषि विश्वविद्यालय के छात्र की पैर फिसल कर, मंदाकिनी में डूबने से मौत

चित्रकूट बांदा कृषि विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र सुरेंद्र कुमार मिश्रा अपने दोस्त दीपक पटेल के साथ चित्रकूट घूमने के उद्देश्य से..

बांदा कृषि विश्वविद्यालय के छात्र की पैर फिसल कर, मंदाकिनी में डूबने से मौत
पैर फिसल कर, मंदाकिनी में डूबने से मौत..

चित्रकूट बांदा कृषि विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र सुरेंद्र कुमार मिश्रा अपने दोस्त दीपक पटेल के साथ चित्रकूट घूमने के उद्देश्य से बांदा से चित्रकूट आया था।जहां मंदाकिनी में स्नान करने गए सुरेंद्र की डूबने से मौत हो गई। 

दोनों बांदा कृषि विश्वविद्यालय से शुक्रवार को आए थे। रात्रि को सुरेंद्र कुमार मिश्रा अपने दोस्त दीपक कुमार पटेल निवासी पहाड़ी जिला चित्रकूट के घर में रुके थे और शनिवार सुबह दोनों ने प्लान बनाकर चित्रकूट घूमने आए।

यह भी पढ़ें - उत्कृष्ट विवेचना को लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होंगे चित्रकूट के इंस्पेक्टर अरुण कुमार पाठक

चित्रकूट में सती अनसुईया गुप्त गोदावरी घूमने के बाद कामतानाथ की परिक्रमा की परिक्रमा करने के बाद दोनों मंदाकिनी स्नान करने पहुंचे। मंदाकिनी के किनारे दोनों खड़े होकर देख रहे थे, तभी सुरेंद्र मिश्रा मंदाकिनी की तरफ बढ़ा और सीढ़ियों में लगी काई से सुरेंद्र मिश्रा का पैर फिसल गया और वह मंदाकिनी में डूब गया।

उसके दोस्त दीपक कुमार पटेल ने बताया कि सुरेंद्र मिश्रा उम्र 21 वर्ष से तैरते नहीं बनता था। दीपक पटेल ने स्थानीय चौकी पर सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर खोजबीन शुरू कर दी , कई घंटों बाद उसकी लाश घाट के किनारे मिली। पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - कामायनी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, 25 मिनट खड़ी रही ट्रेन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1