ललितपुर : लापता दो भाईयों का शव तालाब में मिला

नाराहट थाना क्षेत्र ग्राम डोंगरा कलां में मंगलवार से लापता चल रहे दो भाईयों के शव बुधवार की सुबह गांव के बाहर एक तालाब में मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की...

ललितपुर : लापता दो भाईयों का शव तालाब में मिला
ललितपुर : लापता दो भाईयों का शव तालाब में मिला

डोंगरा कलां निवासी रियाज पुत्र रफीक (11)अपने छोटे भाई रोजिस (08) के साथ मंगलवार को दोपहर तीन बजे के दरम्यान हो रही बारिश के बीच खेलते-खेलते गांव के बाहर चला गया।  इसके बाद जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्वास्थ्य केन्द्र के निकट एक तालाब में लापता भाईयों के शव उतारता हुआ मिला।

यह भी पढ़ें : दबंग ने बुजुर्ग अधिवक्ता को गोली मारकर किया घायल

जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला और रोना पिटना मच गया। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शवों को पोस्टमार्टम भेजने के लिए पंचनामा भरना शुरु कर दिया। परिवार व ग्रामीणों ने शवों को पोस्टमार्टम न कराने की बात कही। इस पर पुलिस ने शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

चाचा जावेद अली ने बताया कि मृतक रियाज व रोजिस पांच भाई बहनों में दूसरे व चौथे नम्बर के थे। आंशका जताई है कि तालाब के पास खेलते समय दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : लेटर ले जाने वाला डाकिया अब टीबी के नमूने ले जायेगा

थानाध्यक्ष आंनद कुमार पांडेय ने बताया कि परिजनों ने शवों के पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। परिजनों ने पानी में डूब जाने से किशोरों की मौत होने की बात कही है और उन्होंने कोई भी कार्रवाई करने से इनकार किया है।

हिन्दुस्थान समाचार