जिला अधिकारी बांदा कैंप कार्यालय में कोरोना की दस्तक, एक संक्रमित 

जनपद में कोरोना का कहर जारी है, जहां प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है, वही आज कोरोना ने जिला अधिकारी के कैंप कार्यालय में दस्तक दी, तो हड़कंप मच गया...

जिला अधिकारी बांदा कैंप कार्यालय में कोरोना की दस्तक, एक संक्रमित 

आनन-फानन में जिला अधिकारी सहित 36 कर्मचारियों की जांच कराई गई, राहत की बात यह है कि जिला अधिकारी समेत अन्य सभी कर्मचारी निगेटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : राजकीय मेडिकल कॉलेज बाँदा में पहली कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत

इस आशय की जानकारी देते हुए नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में कार्यरत विशेष कार्याधिकारी विगत 2 दिवस से अस्वस्थ होने के कारण अवकाश पर थे, जिनके द्वारा आज अपनी कोविड-19 की जांच कराई गई, जिसमें वह संक्रमित पाए गए, जैसे ही यह खबर कार्यालय में फैली सभी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कैंप कार्यालय में कार्यरत 36 स्टाफ की कोविड-19 जांच कराई गई,  जिसमें सभी 36 कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिला अधिकारी अमित सिंह बंसल ने भी स्वयं आज ही अपनी जांच कराई, जिसमें उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव प्राप्त हुई है।

यह भी पढ़ें : तीन बुजुर्ग महिलाओं सहित आठ और संक्रमित

बताते चलें कि कोरोना का संक्रमण गांव, शहर और कस्बों के अलावा सरकारी कार्यालयों में भी दस्तक दे रहा है। यहां के न्यायालय परिसर में अब तक 4 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं, वही विकास भवन डीआईजी कार्यालय सहित अन्य कई कार्यालय भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।आज जिला अधिकारी कार्यालय में भी विशेष कार्याधिकारी के संक्रमित पाए जाने से इस महामारी से अब जिला अधिकारी कार्यालय भी अछूता नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें : बेपरवाह बाँदा में अभी अभी हुई कोरोना की बंपर बढ़ोत्तरी