जिला कारागार में 88 बंदियों का कोविड वैक्सीनेशन

जिला कारागार बांदा में कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाकर 60 वर्ष से अधिक आयु के 88 बंदियों का कोविड वैक्सीनेशन किया गया..

जिला कारागार में 88 बंदियों का कोविड वैक्सीनेशन

जिला कारागार बांदा में कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाकर 60 वर्ष से अधिक आयु के 88 बंदियों का कोविड वैक्सीनेशन किया गया। प्रथम चरण में 6147 स्वास्थ्य कर्मियों, द्वितीय चरण में 4972 फ्रंट लाइन वर्कर को अब तक कोविड वैक्सीन लगायी जा चुकी है। 

यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एन.डी. शर्मा  ने दी और बताया कि अबतक तृतीय चरण में 45 से 60 आयु वर्ग के चिन्हित बीमार 4102 नागरिकों एवं 60 वर्ष से अधिक आयु के 11639 वरिष्ठ नागरिकों को वैक्सीन लगायी जा चुकी है ।

यह भी पढ़ें - जहरीली शराब काण्ड में आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर और एनएसए की होगी कार्यवाही

कोविड वैक्सीनेशन का कार्य प्रातः 9. बजे से सांय 5. बजे तक किया जा रहा है । प्री रजिस्ट्रेशन (पहले से आनलाइन रजिस्टर्ड) के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराकर वैक्सीनेशन करा सकते हैं । इसके अतिरिक्त कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर भी रजिस्ट्रेशन किया जायेगा ।

प्रातः 9. बजे से 11 बजे तक प्री रजिस्ट्रेशन वाले नागरिकों का एवं 11 बजे से सांय 5 बजे तक ’’पहले आओ पहले लगवाओ’’ के आधार पर सभी का वैक्सीनेशन किया जायेगा । मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जनपद के सभी सम्मानित नागरिकों से अपील की गयी है कि 60 वर्ष से अधिक उम्र के अपने बुजुर्गों को कोविड का टीकाकरण करवाकर सुरक्षित रखें एवं अन्य वरिष्ठ नागरिकों को टीका लगवाने हेतु प्रेरित करें ।

यह भी पढ़ें - क्या गुल खिलाएगा पंचायत चुनाव में अलग बुंदेलखंड राज्य का मुद्दा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1