वास्तव में गुण्डों के लिए अनुपयोगी हैं योगी : स्वतंत्र देव सिंह

ललितपुर के महरौनी से चलकर करीब 4 घंटे की देरी से भाजपा की जनविश्वास यात्रा मेला ग्राउंड मऊरानीपुर पहुंची। लोगों ने जनविश्वास..

वास्तव में गुण्डों के लिए अनुपयोगी हैं योगी : स्वतंत्र देव सिंह
स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh)

  • अबकी बार भाजपा 300 प्लस पार

ललितपुर के महरौनी से चलकर करीब 4 घंटे की देरी से भाजपा की जनविश्वास यात्रा मेला ग्राउंड मऊरानीपुर पहुंची। लोगों ने जनविश्वास यात्रा लेकर मऊरानीपुर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का जमकर स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विरोधी कहते हैं कि योगी अनुपयोगी हैं।

वास्तव में योगी गुंडों के लिए अनुपयोगी हैं तभी तो गुंडे उनके नाम से थर-थर कांपते हैं और ऐसा पहली बार हुआ है। उन्होंने कहा कि जनता को मोदी और योगी के कार्यों पर पूरा विश्ववास है और वे प्रसन्न हैं। इसीलिए जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने जा रही है। भाजपा 300 प्लस के साथ विजय हासिल करेगी।

यह भी पढ़ें - ऑर्गेनिक स्ट्रॉबेरी के खेत पर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, पूछा- फसल से कितना होगा लाभ

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने हमेशा पूरे मन से ईमानदारी के साथ गरीब व बेसहारा लोगों की मदद करने का काम किया है। कानून व्यवस्था में जहां पूर्व की सरकारों ने गम्भीर अपराधों की बाढ़ सी आ गई थी।

योगी सरकार ने आज अराजक तत्व व गुंडे बिलों में घुसे हुए हैं। यदि किसी ने अपराध किया तो उसे उसकी असली जगह पहुंचाया गया। नतीजा रात्रि में महिलायें बेखौफ होकर कहीं भी आ जा सकती हैं। अयोध्या में राम मन्दिर कश्मीर में अनुच्छेद-370 हटाना, तीन तलाक का कानून सहित अन्य असम्भव कार्यों को भाजपा कार्यकाल में सम्भव बनाया गया।

यह भी पढ़ें - झाँसी : आत्मनिर्भर बुंदेलखंड के लिए केवीआईसी की बड़ी पहल

  • मऊरानीपुर में जन विश्वास यात्रा व प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पांच लाख सरकारी नौकरियों की भर्ती में एक रुपये का भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। जबकि पूर्व की अखिलेश सरकार ने परिवार-वाद सहित तमाम लोगों की जारी लिस्ट के अनुसार भारी भ्रष्टाचार के बीच युवाओं की भर्तियां होती थीं। विरोधी दल योगी सरकार को अनुयोपयोगी बता रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की सरकारों ने पूरी ईमानदारी से होकर जहां एक ओर देश के विकास में अपना भरपूर योगदान दिया है।

वहीं विदेशी धरती पर भी भारत देश के सम्मान की एक अलग प्रकार की छवि बना दी है। उन्होंने झोली फैलाकर जनता से वोट मांगते हुए कहा कि आपका एक वोट आने वाले दिनों में भाजपा सरकार प्रदेश व देश की तस्वीर बदल सकता है। उन्होंने अंत में लोगों से अपील की कि घर में बेटी-बहु व महिलाओं पर कभी हाथ न उठायें। शाम के समय जूस पीकर घर जाने की अपील की।

यह भी पढ़ें - छात्रों की परीक्षाओं में कोई विसंगति है तो उसे दूर किया जाए : उप मुख्यमंत्री

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1