बाँदा : तीन तलाक कहकर महिला को घर से निकाला, अभियोग दर्ज

तीन तलाक को गैर कानूनी घोषित किए जाने के बावजूद मुस्लिम समाज में महिलाओं को तलाक दिए जाने का मामला थम नहीं..

बाँदा : तीन तलाक कहकर महिला को घर से निकाला, अभियोग दर्ज
फाइल फोटो

तीन तलाक को गैर कानूनी घोषित किए जाने के बावजूद मुस्लिम समाज में महिलाओं को तलाक दिए जाने का मामला थम नहीं रहा है। जनपद बांदा में रविवार को बिना किसी कसूर के पति ने अपने पति को तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : धान काटने जा रही अनसूचित जाति की महिला को बंधक बनाकर ढाबे में दिनदहाड़े गैंगरेप

मामला जनपद के कालिंजर थाना क्षेत्र के पहाड़ी माफी मजरा मसौनी का है। इसी गांव के निवासी हसीब अहमद में रविवार को अपनी पत्नी रशीदा खातून को तीन तलाक कहकर घर से जाने को कह दिया। सुबह हुई इस घटना के बाद पीड़िता इसी गांव में रहने वाले अपने पिता वहीउद्दीन के घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ कालिंजर थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर थाना प्रभारी नंदराम प्रजापति ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसने 10 साल पहले अपनी बेटी की शादी की थी जिसके एक बेटा भी है। बिना किसी वाद विवाद के पति द्वारा बेटी को तलाक तलाक देकर घर से निकाल दिया गया है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि ग्राम मसौनी में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें - गोद में रोता रहा बच्चा और पीटता रहा दारोगा, वरुण गांधी ने इस मामले में पुलिस पर तंज कसा

यह भी पढ़ें - बाँदा : घर में अकेली विधवा के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1