‘बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान’ के विजेताओं का कल होगा सम्मान

‘काली चरण निगम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, बाँदा’ द्वारा आयोजित किये गये बुन्देलखण्ड के सबसे बड़े सम्मान...

‘बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान’ के विजेताओं का कल होगा सम्मान

बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान समारोह के 13वें संस्करण का समापन

बाँदा। ‘काली चरण निगम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, बाँदा’ द्वारा आयोजित किये गये बुन्देलखण्ड के सबसे बड़े सम्मान ‘बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान’ के 13वें संस्करण के सम्मान समारोह का आयोजन 20 जुलाई 2024 दिन शनिवार को केसीएनआईटी के सभागर में किया जा रहा है। इसमें 10वीं, 12वीं (गणित व बॉयो) एवं स्नातक (अंतिम वर्ष) के विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया जायेगा, साथ ही विजेताओं को उनके आगे की शिक्षा के लिए ‘स्कॉलरशिप’ भी दी जायेगी। यह प्रतियोगिता विगत 12 वर्षों से निःशुल्क आयोजित की जा रही है।

यह भी पढ़े : बाँदा : जिलाधिकारी की अध्य्क्षता में बाढ़/आपदा संभावनाओं पर प्राचार्यों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ हुई चर्चा

बुन्देलखण्ड के 10 जनपदों के 10वीं, 12वीं एवं स्नातक के अंतिम वर्ष में अध्ययनरत 8380 विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था। प्रतियोगिता के 32 विजेताओं के साथ जनपद बाँदा के विभिन्न विद्यालयों में 10वीं व 12वीं परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया जायेगा। यह जानकारी बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान - 2024 के संयोजक ने दी।

आपको बताते चले कि 'बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान' का मीडिया पार्टनर बुन्देलखण्ड न्यूज़ है जो कि हर छोटी बड़ी खबरों आप तक पहुंचाता है। 

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड में 8 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की हुई शुरुआत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0