ऐसा क्या हुआ कि 45 का प्रेमी और 25 की प्रेमिका ने एकसाथ फांसी लगा ली

प्यार में साथ जीने साथ मरने की सौगंध खाने वाले प्रेमी युगल ने गुरुवार को शीशम के पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली..

ऐसा क्या हुआ कि 45 का प्रेमी और 25 की प्रेमिका ने एकसाथ फांसी लगा ली
पेड़ में लटका प्रेमी युगल

प्यार में साथ जीने साथ मरने की सौगंध खाने वाले प्रेमी युगल ने गुरुवार को शीशम के पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली। मरने से पहले प्रेमी ने प्रेमिका के मांग पर सिंदूर से भर दिया और फिर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र की है।

इलाके के गांव में रहने वाले केशव उर्फ छोटे मिश्रा (45) पुत्र शिवदास मिश्र का अपने ही गांव की रिंकी उर्फ किरण गुप्ता (25) से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। केशव मिश्रा पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद भी वह गांव की रिंकी से प्यार कर बैठा।

यह भी पढ़ें - बाँदा : नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के पति ने गोली मारकर आत्महत्या की

दोनों छुप-छुप कर मिलते रहे और प्यार परवान चढ़ता रहा। इस बीच रिंकी के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी। कुछ ही दिनों बाद शादी होनी थी। परिजन शादी की तैयारी में जुटे थे।

प्रेमिका को अपने शादीशुदा प्रेमी से बिछड़ने का गम सता रहा था। यही वजह है कि उसने प्रेमी के साथ आत्महत्या करने का निर्णय लिया और इसी निर्णय के आधार पर दोनों ने गांव के बाहर शीशम के पेड़ में लटककर फांसी लगा ली।

मटौंध थानाध्यक्ष राम सिंह ने बताया कि घटनास्थल से प्रेमी और प्रेमिका द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें प्रेमी युगल ने दोनों को एक साथ चिता में जलाए जाने की अंतिम इच्छा जाहिर की है। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि दोनों ने प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। 

यह भी पढ़ें - शहर में पकड़े गए 8 नामी-गिरामी जुआऱी, लम्बे अर्से से चल रहा था नाल बंद जुआं

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1