विक्की-कैट ने दिखाई अपनी शादी की झलक, लिखा प्यार भरा नोट

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ गुरुवार को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए..

विक्की-कैट ने दिखाई अपनी शादी की झलक, लिखा प्यार भरा नोट
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शादी की

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ गुरुवार को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए है। शादी के बाद दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें भी साझा की और इसके साथ ही दोनों ने प्यार भरा नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें - 'भेड़िया' से वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी, किलर अवतार में आये नजर

दोनों ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें कुछ तस्वीरें एक जैसी हैं। एक तस्वीर में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को वरमाला पहना रही हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मुस्कुरा रहे हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

दो तस्वीरों में ये कपल एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए पोज दे रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों को साझा करते हुए दोनों ने लिखा, ''हमारे दिलों में सिर्फ प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस पल तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं।''

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स कर रहे पद्मश्री वापस लेने की मांग

शादी की इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ लाल रंग के शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने वेडिंग आउटफिट के साथ चूड़ा और अन्य पारंपरिक गहने भी कैरी किए हैं, जो उनके इस वेडिंग लुक में चार चांद लगा रहे हैं। दूल्हा बने विक्की कौशल की बात करें तो विक्की क्रीम कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिए।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Bollywood actor Vicky Skills and Actress Katrina Kaif)

उनकी इस शेरवानी में सुनहरे रंग के धागे की कढ़ाई भी नजर आ रही है। अपने इस वेडिंग आउटफिट के साथ पहनी पगड़ी उन्हें पूरा रॉयल लुक दे रही है। सोशल मीडिया पर विक्की-कैट की शादी की इन तस्वीरों के सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत के सितारे भी इस सेलिब्रिटी कपल को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें - 10-13 नवंबर के बीच हो सकती है राजकुमार-पत्रलेखा की शादी, पिंकसिटी में जोरों पर तैयारियां

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1