हमीरपुर में दो ट्रक आग का गोला बने, चालक समेत दो लोग जिंदा जले

जिले में दो ट्रकों की टक्कर के बाद उनमें आग लग गई। आग की लपटों में एक डंपर ट्रक का चालक समेत...

हमीरपुर में दो ट्रक आग का गोला बने, चालक समेत दो लोग जिंदा जले

आग की लपटों में ट्रक के केबिन में फंसे दो अन्य लोग झुलसे

हमीरपुर। जिले में दो ट्रकों की टक्कर के बाद उनमें आग लग गई। आग की लपटों में एक डंपर ट्रक का चालक समेत दो लोग जिन्दा जल गए। दो अन्य लोग झुलस गए। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस और दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने किसी तरह से दोनों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आग से झुलसे लोगों को गंभीर हालत में हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : सालों बाद अद्भुत संयोग के साथ 22 जुलाई से शुरू होगा सावन का पवित्र महीना, पांच सोमवार होंगे

सदर कोतवाली क्षेत्र के बेतवा पुल पार कानपुर-सागर नेशनल हाइवे के राठ तिराहे के पास रात करीब एक बजे टक्कर के बाद दोनों ट्रक आग की लपटों में जलने लगे गए है। आग इतनी भयानक थी कि ट्रकों में सवार चालक और अन्य लोगों को निकलना मुश्किल हो गया। सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की पांच गाड़ियाें को आग बुझाने के लिए लगाया गया। पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से रेस्क्यू आपरेशन चलाया। केबिन में जले चालक समेत दो लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतकों में एक की पहचान इर्टरा घाटमपुर कानपुर नगर निवासी नीरज गुप्ता के रूप हुई है, जबकि दूसरे शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी। नीरज गुप्ता डंपर ट्रक का चालक था।

यह भी पढ़े : उत्तर प्रदेश में सामूहिक विवाह योजना के तहत एक लाख जोड़ों के होंगे विवाह

हादसे में इटरा घाटमपुर कानपुर निवासी शिव वरदानी पुत्र शिवनथ कुशवाहा व बिधनू कानपुर निवासी नीरज पांडेय पुत्र रामकिशोर पांडेय को गंभीर हालत में पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां डाॅक्टरों ने घायलों को कानपुर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़े : सरकारी कोटे से मुफ्त गेहूं बंटने से गल्ला बाजार को लगा तगड़ा झटका

हादसे के बाद हाइवे के दोनों ओर लगा जाम

बेतवा पुल पार राठ तिराहे के पास दोनों ट्रकों के आग का गोला बनने से हाइवे के दोनो ओर जाम लग गया। दमकल जवानों ने पुलिस की मदद से हाइवे में जल रहे दोनों ट्रकों की आग बुझाई, लेकिन उससे पहले ही चालक समेत दो लोग जिन्दा जल गए। सीओ सदर राजेश कमल ने शुक्रवार को सुबह बताया कि दो ट्रकों में टक्कर के बाद आग लग गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाइवे की सड़क से दोनों ट्रकों को हटवाकर आवागमन सामान्य करा दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0