बांदा में कार ऑटो की भिड़न्त में दो की मौत, आठ घायल

गिरवां थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम कार और ऑटो के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई...

बांदा में कार ऑटो की भिड़न्त में दो की मौत, आठ घायल

बांदा। गिरवां थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम कार और ऑटो के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ऑटो में सवार चार लोग और कार में छह लोग घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। दो की हालत अभी भी गंभीर है।

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल छात्रों को धोखे में फंसाने की साइबर ठगों की नई चाल

बांदा अतर्रा मार्ग पर ग्राम महुआ के पास एक कार और ऑटो के बीच गुरुवार की शाम आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। ऑटो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए और कार में सवार सभी लोगों को चोटें आईं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को ऑटो से निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ग्राम जमरेही निवासी केसी (55) और नाथू प्रसाद की मौत हो गई। दोनों मृतक ऑटो में सवार थे। ऑटो में ही सवार दो अन्य व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े : जांच में खुलासा, बिना अनुमति स्मार्ट बिजली मीटर में लगे हैं चीनी कंपोनेंट

क्षेत्राधिकारी अतर्रा गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि बांदा अतर्रा मार्ग पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। तहरीर मिलने के बाद अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0