चित्रकूट के रगौली गांव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत

जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत रगौली गांव में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से सगे भाइयों की मौत हो गई।विद्युत विभाग के अवर..

चित्रकूट के रगौली गांव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत
चित्रकूट के रगौली गांव

जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत रगौली गांव में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से सगे भाइयों की मौत हो गई।विद्युत विभाग के अवर अभियंता के मुताबिक विद्युत लाइन में कटिया फंसाते समय करेंट की चपेट में आने से पहले एक भाई फिर उसे बचाने के चक्कर में दूसरे भाई की दर्दनाक मौत हुई है। घटना सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज घटना के कारणों की जाँच शुरू कर दी है।  

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : सद्गुरु में मरीजों-तीमारदारों को मिलेगा पांच रुपये में भोजन

जानकारी के मुताबिक, चित्रकूट जिले के सदर कोतवाली कर्वी अंतर्गत रगौली गांव में शुक्रवार की शाम कोमल (30 ) और लल्ली (22 ) पुत्रगण बुधुनुआ की 11 हजार है टेंशन लाइन की चपेट में आने से करेंट लगने से मौत हो गई। घटना के बाद से पुरे गांव में कोहराम मच गया।

विद्युत विभाग के अवर अभियंता अर्पित पटेल ने बताया कि रगौली गांव में कटिया फांसते समय 11 हजार है टेंशन लाइन की चपेट में आने से पहले एक भाई फिर उसे बचाने के चक्कर में दूसरे भाई की करेंट लगने से मौत हो है है। 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये मर्चरी भेजवा कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। दोनों सगे भाइयो की करेंट लगने से हुई मौत के बाद से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ  है। 

यह भी पढ़ें - जल संरक्षण को बढावा देने को, चित्रकूट धाम मण्डल में इस वर्ष सात हजार तालाब खोदे जायेंगे

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1