रेप के बाद गर्भवती हुई यह छात्रा, अब मिल रही है चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

शहर में एक किराए के मकान पर बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा के साथ अपने दोस्त के सहयोग से एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान...

रेप के बाद गर्भवती हुई यह छात्रा, अब मिल रही है चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

बांदा,

शहर में एक किराए के मकान पर बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा के साथ अपने दोस्त के सहयोग से एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान दोस्त ने अश्लील वीडियो बनाया बना लिया। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म हुआ। गर्भवती होने पर छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिससे आरोपियों ने मुकदमा वापस न लेने पर छात्रा को जान से मारने या चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। इस संबंध में छात्रा ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें -झांसी में 10 साल की बच्ची बेतवा नदी से पानी भरने गई थी, तभी आ गया मगरमच्छ 

जिले के मटौंध थाना क्षेत्र अंतर्गत खैराडा गांव में रहने वाली छात्रा बांदा शहर के एक महाविद्यालय में बीए. द्वितीय वर्ष की छात्रा है। जो प्रतिदिन गांव से यहां पढ़ने के लिए आती थी। 8 माह पहले एक रिश्तेदार युवक संजय पाल पुत्र वादे निवासी ग्राम रावपुर थाना गौरिहार छतरपुर मध्य प्रदेश बांदा शहर में मिला। वह उसे बहला फुसलाकर अपने दोस्त हरि राम पाल पुत्र सरजू पाल निवासी ग्राम गंछा जो शहर के कटरा मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रह रहा था उसके घर ले गया। इसी दौरान उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया गया, जिससे वह बेहोश हो गई। तब संजय पाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया और हरीराम पाल ने अश्लील वीडियो बना लिया। इसी वीडियो को वायरल  करने की धमकी देकर संजय पाल अक्सर इसी किराए के कमरे पर बुलाता था और कई बार उसने दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें -महिलाओं का सत्याग्रह आंदोलन रंग लाया, सड़क बनाने का काम शुरू, आंदोलन समाप्त

छात्रा ने बताया कि जब मैं गर्भवती हो गई, तब मैंने डरते डरते अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। जिससे माता-पिता के कहने पर मैंने 9 जून 2023 को आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही संजय पाल ने छात्रा को मुकदमा वापस लेने की धमकी दी और कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो तुम्हारी जान ले लूंगा या फिर चेहरे पर तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ दूंगा। छात्रा ने बताया कि इस बारे में आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस द्वारा घटना की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

यह भी पढ़ें -बांदाःचाचा गया परदेश, भतीजें ने चाची के साथ किया ये गंदा काम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0