झांसी में 10 साल की बच्ची बेतवा नदी से पानी भरने गई थी, तभी आ गया मगरमच्छ 

जिले के एरच थाना क्षेत्र के डिकौली गांव में बेतवा नदी किनारे रविवार देर शाम पानी लेने गई 10 साल की बच्ची पर मगरमच्छ ने हमला बोल दिया...

झांसी में 10 साल की बच्ची बेतवा नदी से पानी भरने गई थी, तभी आ गया मगरमच्छ 

जिले के एरच थाना क्षेत्र के डिकौली गांव में बेतवा नदी किनारे रविवार देर शाम पानी लेने गई 10 साल की बच्ची पर मगरमच्छ ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने किसी तरह छुड़ाया पर वह बच्ची की पीठ का मांस नोंच ले गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें सत्याग्रह कर रही महिलाओं ने मांगे पूरी न होने पर, दी सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी

बेतवा किनारे बसे डिकौली गांव में आए दिन मगरमच्छ देख जाते हैं। शाम पंकज यादव की बेटी अंशिका खेत के करीब खेल रही थी। इसी बीच वह नदी से पानी लेने गई तभी वहां मगरमच्छ आ गया और बच्ची पर हमला कर उसे खींचकर ले जाने लगा। बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग मदद को दौड़े। किसी तरह छुड़ाने का प्रयास किया तो मगरमच्छ ने बच्ची की पीट पर झपट्टा मार दिया और जबड़ों में दबा लिया।

यह भी पढ़ें - UPSSSC परीक्षार्थियों के लिए राहतः कानपुर-फतेहपुर मेमू स्पेशल ट्रेन चलेगी, रोडवेज की 100 स्पेशल बसें भी दौडेंगी

ग्रामीणों ने पत्थर आदि मारकर उसे भगाया लेकिन वह पीठ का मांस नोंचकर भाग निकला। इससे बच्ची की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे एरच थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार उपाध्याय, हल्का इंचार्ज रोहित ने मौका-मुआयना किया। बताया कि परिजनों ने शव नदी में प्रवाहित कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें -मम्मी, मुझे माफ करना! लिख कर कक्षा नौ की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0